IND vs SL: राहुल के आउट होते ही अथिया शेट्टी का टूटा दिल? रिएक्शन सोशल मीडिया पर खूब हो रहा है वायरल! सदमे में है साले साहब, वीडियो देख हैरान हो जाएंगे आप।

Athiya Shetty Reaction: 2 नवंबर को वर्ल्ड कप 2023 का 33 में मुकाबला भारत और श्रीलंका के बीच मुंबई के वानखेडे क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया था पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम के शुरुआती प्रदर्शन कुछ खास देखने को नहीं मिला लेकिन बल्लेबाज ने अपने सूझबूझ से जबरदस्त प्रदर्शन दिखाया और श्रीलंका के खिलाफ ऐतिहासिक जीत हासिल कर सेमीफाइनल में अपना जगह पक्की कर ली। टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल का सफर इस वर्ल्ड कप में उतना अच्छा नहीं रहा है श्रीलंका के खिलाफ भी कुछ खास नहीं कर पाए, आउट होते हैं पत्नी अथिया शेट्टी का रिएक्शन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

श्रीलंका के खिलाफ सस्ती में आउट हुए केएल राहुल(KL Rahul)

भारत और श्रीलंका के बीच वर्ल्ड कप का मुकाबला मुंबई के वानखेडे क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा था देश के लगभग सभी सेलिब्रिटी मुंबई में ही रहती है इसी वजह से इस मुकाबले को देखने के लिए हाई प्रोफाइल के लोग भी आए थे।

इस दौरान टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल की धर्मपत्नी अथिया शेट्टी भी मुकाबला देखने के लिए मुंबई पहुंच गई थी इनके अलावा भी कई बॉलीवुड के स्टार भी वानखेडे क्रिकेट स्टेडियम आए थे।

केएल राहुल जब स्टेडियम में बल्लेबाजी कर रहे थे तो उनकी पत्नी काफी खुश नजर आ रहे थे लेकिन इनको यह पता नहीं था कि वर्ल्ड कप का सफर केएल राहुल के लिए उतना अच्छा नहीं है राहुल ने श्रीलंका के खिलाफ 19 गेंद में 21 रन की पारी खेलकर पवेलियन लौट गए।

राहुल(KL Rahul) के आउट होते ही निराशा हुई पत्नी अथिया शेट्टी(Athiya Shetty)

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल श्रीलंका के खिलाफ सस्ते में अपना विकेट खो दिया है इन्होंने 19 गेंद में 21 रन बनाकर पेवेलियन लौट गए हैं। इसके बाद स्टेडियम में बैठी उनकी धर्मपत्नी अथिया शेट्टी काफी निराश हो गई है इनका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

राहुल के विकेट गिरते हैं स्टैंड्स में बैठी अथिया शेट्टी के चेहरे पर मायूसी छा गई है अपने मुंह पर हाथ देकर आंख बंद कर अथिया शेट्टी काफी नाराजगी जाहिर की है इनका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है वीडियो देख क्रिकेट फैंस भी काफी मायूस है।

 

Share:
Rupak Kumar

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport