VIDEO: बैटिंग के लिए मुकेश को भेजना चाहते थे हार्दिक, चहल बिना बताये बल्ला लेकर मैदान में पहुंच गये.. LIVE मैच में यूँ बना यूजी का मजाक

भारत और वेस्टइंडीज के बीच शुरू हुई 5 मैचो की टी-20 सीरीज के पहले मैच में टीम इंडिया को करारी हार का सामना करना पड़ा है. इस मैच में टीम इंडिया को 4 रन से हार का सामना करना पड़ा है. जिसके बाद भारतीय क्रिकेट फैंस काफी निराश है. वही, आपको बता दे की इस मैच में स्टार गेंदबाज युज्वेंद्र चहल ने एक ऐसी हरकत की जोकि अब काफी ज्यादा चर्चा का विषय बनी हुई है, क्योकि चहल की ये हरकत उनकी बेवकूफी को साफ दिखाती है, साथ ही इसके बारे में जानकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाओगे.

सरेआम उड़ा चहल का मजाक:-

दरअसल, इस मैच में जब टीम इंडिया 150 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रही थी, तब टीम इंडिया के विकेट लगातार गिर रहे थे. इस दौरान जब टीम इंडिया का आठवाँ विकेट गिरा तब 10 वें नंबर पर युज्वेंद्र चहल बल्ला लेकर मैदान में आ गये. तब रस्ते में उमरान मलिक ने उन्हें इशारा किया की आपको नहीं आना था, मुकेश कुमार का आना था, जिसके बाद चहल वापस स्टैंड की तरफ दौड़े. वहां उन्होंने मुकेश को तैयार मैदान पर आते हुए देखा. लेकिन तभी अंपायर ने चहल को वापस बुला लिया और मुकेश को रुकना पड़ा.

अब आप विडियो देखेंगे तो सब कुछ आसानी से समझ आ जायेगा. बता दे की ये सारा मसला 20वें ओवर में तब हुआ जब पहली बॉल पर कुलदीप यादव का विकेट गिरा. बाद में चहल और मुकेश 1- 1 रन बनाकर नाबाद रहे और टीम इंडिया को भी करारी हार का सामना करना पड़ा.

चहल ने झटके 2 विकेट:-

वही, आपको बता दे की विंडीज दौरे पर युज्वेंद्र चहल को वनडे सीरीज में खेलने का मौका नहीं मिला था. लेकिन अब टी-20 में अपनी पहली बॉल पर ही विंडीज के सलामी बल्लेबाज काइल मेयर्स को आउट किया. इसी ओवर की तीसरी गेंद पर ब्रैंडन किंग को पवेलियन का रास्ता दिखाया. इस तरह चहल ने इस मैच में अपने 3 ओवर में 24 रन खर्च करके 2 विकेट झटके.

 

Leave a Comment

I am associated with Cricket Reader as an Editor in Chief, since 2019. I have full dedication to write content on cricket analysis. I take care of all the news operations like content, budget, hiring and policy making.