मंगलवार को स्कोर चेज करने में माहिर हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली टीम गुजरात टाइटंस को दिल्ली कैपिटल्स के हाथो शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा है. बता दे की इस मैच में GT के गेंदबाजों ने, खासकर मोहम्मद शमी ने शानदार प्रदर्शन किया था और दिल्ली कैपिटल्स को महज 130 रन के स्कोर पर रोक दिया था. लेकिन GT के बल्लेबाजो का घटिया प्रदर्शन हार का सबब बना.

200+ स्कोर को चेज करने का दम रखने वाली हार्दिक एंड कम्पनी इस मैच में 130 रन का स्कोर चेज नहीं कर पाई. हालाँकि, पारी के 19 वें ओवर में राहुल तेवतिया ने आखरी 3 गेंदों में लगातार 3 छक्के जड़ जीत की उम्मीद दिखाई थी, लेकिन 20 वें ओवर में ईशांत शर्मा ने उन्हें पवेलियन का रास्ता दिखा दिया और गुजरात टाइटंस महज 5 रन से इस मैच को हार गई.

वही, अब इस मैच में मिली हार के बाद कप्तान हार्दिक पांड्या ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है, जिसमे हार्दिक ने इस मैच में मिली हार की जिम्मेदारी अपने उपर लेते हुए कहा-

‘130 रन का स्कोर चेज करना कोई बड़ी बात नहीं थी, लेकिन हमने शुरुआत में ही कई विकेट गँवा दिए. हालाँकि, तेवतिया ने छक्के मारकार गेम में वापसी करा दी थी. लेकिन मैं हार की ज़िम्मेदारी लेता हूं, क्योकि मैं मैच फ़िनिश नहीं कर पाया. इसके आगे हार्दिक ने कहा, मुझे शमी के लिए बुरा लग रहा है क्योंकि इस पिच से तेज़ गेंदबाज़ों को कोई ख़ास मदद नहीं मिल रही थी, इसके बाद भी उसने कम स्कोर पर रोकने में अहम भूमिका निभाई. हम अपनी गलतियों पर सुधार करने का प्रयास करेंगे लेकिन मूव ऑन करने का भी प्रयास करेंगे. ‘

Share.

Kuldeep is an emerging talent in the field of cricket writing and he has been working for Cricket Reader as a Sub Editor and delivering news and opinion from the world of cricket.

google news