Babar Azam शतक पर शतक लगा सकते लेकिन Virat Kohli के पास वो काबिलियत नही, Gautam Gambhir के बयान ने फिर मचाई खलबली

वर्ल्ड कप से पहले भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज और क्रिकेट कमेंटेटर Gautam Gambhir ने पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म को लेकर एक बड़ी भविष्यवाणी कर दी है, गौतम गंभीर का मानना है कि बाबर आजम और टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा वर्ल्ड कप 2023 में अलग रूप में नजर आयंगे

उन्होंने यह भविष्यवाणी करते हुए Virat Kohli का नाम नहीं लिया, जो इस समय शानदार फॉर्म में हैं, और घरेलू परिस्थतियों का पूरा लाभ उठाने के लिए तैयार हैं।

वर्ल्ड कप 2019 में रोहित शर्मा Rohit Sharma ने जड़े थे 5 शतक

वर्ल्ड कप 2019 में रोहित शर्मा पांच शतक लगाए थे , गौतम गंभीर को उम्मीद है कि इस साल भी कप्तान  रोहित शर्मा कुछ नया रिकॉर्ड बनाने में कामयाब होंगे, एशिया कप 2023 में भी रोहित शर्मा अच्छी फॉर्म में नजर आये थे, उन्होंने बताया की वर्ल्ड कप 2023 जीतने के लिए मेजबान भारत पसंदीदा है, जिसका आगाज 5 अक्टूबर को हो रहा है।

क्या बोले गौतम गंभीर

गौतम गंभीर ने स्टार स्पोर्ट्स के हवाले से कहा: “रोहित शर्मा के पास बल्ले के साथ गेम पलटने की क्षमता है। इस साल भारत अपने घर में वर्ल्ड कप खेल रहा है। हम सभी घरेलू मैदान पर रोहित शर्मा के रिकॉर्ड के बारे में जानते हैं। उनके नाम तीन या चार दोहरे शतक हैं।

इसलिए मुझे यकीन है कि वह वर्ल्ड कप के लिए बहुत उत्सुक होंगे और वह इस टूर्नामेंट में भारत के लिए दो-चार शतक लगाने के लिए बेताब होंगे। अगर बाबर आजम की बात करूं तो उसके पास जिस तरह की तकनीक है, मुझे लगता है कि वह इस वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के लिए तीन या चार शतक लगाएंगे।”

नही लिया विराट कोहली का नाम

जब उनसे पूछा गया की आप बाबर आज़म और रोहित शर्मा में से किस बल्लेबाज को महान मानते हो तो उन्होंने बताया की बाबर आजम दुनिया के नंबर 1 बल्लेबाज है और उनमे शतक पर शतक लगाने की काबिलियत है, लेकिन यहाँ पर उन्होंने विराट कोहली का नाम नही लिया

Leave a Comment

I am associated with Cricket Reader as an Editor in Chief, since 2019. I have full dedication to write content on cricket analysis. I take care of all the news operations like content, budget, hiring and policy making.