CSK के की हार बर्दाश्त नही कर पाए धोनी, आगबबूला हुए कप्तान धोनी, इस 14 करोड़ के खिलाड़ी सर फोड़ा हार का ठीकरा, बोले मैच में टीम पर बना बोझ

आईपीएल 2023 का पहला मैच CSK और GT के बीच खेला गया जिसमे CSK को करारी हार का सामना करना पड़ा, 4 बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स को इस मैच में गत चैंपियन गुजरात टाइटंस के हाथों 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा, पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेले गए मैच में चेन्नई को 5 विकेट से हार मिली.

कप्तान धोनी का बड़ा ब्यान आया सामने

 

मैच हारने के बाद CSK  कप्तान धोनी का बड़ा ब्यान सामने आया, उन्होंने खुद सामने आकर मैच हारने के की वजह बताई है वहीं, टीम के एक खिलाड़ी की जमकर तारीफ भी की.  धोनी ने बताया की, ’15 से 20 रन और बनते तो अच्छा होता. हम सभी जानते थे कि थोड़ी ओस होगी. मैच शाम साढ़े सात बजे शुरू होना था इसलिए गेंद शुरुआत में थोड़ी रुककर आती है. साथ ही हम बीच के ओवरों में बेहतर बल्लेबाजी कर सकते थे.’

ऋतुराज गायकवाड़ की तारीफ़ में बंधे पुल

तुराज गायकवाड़ ने इस मैच में 50 गेंद में 92 रन बनाए. ऋतुराज की सराहना करते हुए धोनी ने कहा, ‘ऋतु को बल्लेबाजी करते हुए देखना शानदार होता है. उसने खुद को बहुत अच्छी तरह से तैयार किया है और दबाव में सही फैसले करता है.

इस खिलाड़ी के सर फोड़ा हार का ठीकरा

एमएस धोनी ने पारी का 19वां ओवर टीम के सबसे महंगे गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) से करवाया. लेकिन दीपक चाहर के इस ओवर ने पूरा मुकाबला ही पलट के रख दिया. उनका ये ओवर क्लाफी महंगा साबित हुआ, दीपक चाहर (Deepak Chahar) के इस ओवर में गुजरात टाइटंस के बल्लेबाज ने कुल 2 चौके और 1 छक्का जड़कर मैच अपनी टीम के पक्ष में कर लिया.

Leave a Comment

I am associated with Cricket Reader as an Editor in Chief, since 2019. I have full dedication to write content on cricket analysis. I take care of all the news operations like content, budget, hiring and policy making.