IND Vs NZ: न्यूजीलैंड से जीतकर भी कप्तान रोहित नहीं है खुश? खिलाड़ी की कमी को किया उजागर, विराट कोहली को लेकर कह दी बड़ी बात

Rohit Sharma: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय टीम बहुत ही शानदार फार्म में नजर आई है लगातार पांच मुकाबले टीम इंडिया जीत कर प्वाइंट टेबल में प्रथम स्थान हासिल कर लिया है। 22 अक्टूबर को भारत और न्यूजीलैंड के बीच काफी रोमांचक मुकाबला खेला गया था इस मुकाबले में भारतीय टीम न्यूजीलैंड को बुरी तरह पराजित किया है इसके बाद भी टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा नाराजगी जाहिर किया है इन्होंने भारतीय टीम की कमियां को उजागर करते हुए विराट कोहली को लेकर भी बहुत कुछ कह दिया।

वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का दबदबा

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में टीम इंडिया बहुत ही शानदार फार्म में नजर आई है अभी तक इन्होंने पांच मुकाबले खेले हैं जिसमें सभी मुकाबले अपने पक्ष में कर लिया है। 22 अक्टूबर को धर्मशाला में न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम इंडिया का बहुत ही शानदार प्रदर्शन रही है इस मैच में जीतकर कप्तान रोहित शर्मा का दिल गदगद हो गया है।

Captain Rohit is not happy even after winning against New Zealand? Highlighted the lack of player

Captain Rohit is not happy even after winning against New Zealand? Highlighted the lack of player

न्यूजीलैंड टीम को 4 विकेट से बुरी तरह पराजित करने के बाद रोहित शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बहुत कुछ कह दिया। इन्होंने ऐतिहासिक जीत के बाद भी अपनी खिलाड़ियों से नाराजगी जाहिर किया है।

कप्तान रोहित(Rohit Sharma) ने दिया बड़ा बयान

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा की अगवाई में भारतीय टीम इस वर्ल्ड कप में कमल की प्रदर्शन किया है कल न्यूजीलैंड के खिलाफ ऐतिहासिक जीत हासिल करने के बावजूद भी रोहित शर्मा बहुत नाराज है इन्होंने अपनी खिलाड़ियों की कमियां को गिना दिया है।

रोहित शर्मा ने मैच जीतने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपने टीम को लेकर बहुत बड़ा बयान दिया है इन्होंने कहा है कि टूर्नामेंट की शुरुआत बहुत ही अच्छी है लगभग कम आधा हो गया है टीम को संतुलन की स्थिति में बनाए रखना है।

फील्डिंग को लेकर नाराज है रोहित शर्मा(Rohit Sharma)

आगे इन्होंने कहा कि हम सबको भविष्य के बारे में नहीं सोचा है वर्तमान में जो चल रहा है वह बहुत ही जरूरी है मोहम्मद शमी को लेकर भी कहा है कि इनके पास परिस्थितियों का अनुभव है और यह है क्लास गेंदबाज भी है।

टीम इंडिया के फील्डिंग को लेकर अपना भारत निकला है इन्होंने कहा है कि न्यूजीलैंड के खिलाफ भारतीय टीम की फील्डिंग बहुत ही घटिया देखने को मिली है और रविंद्र जडेजा दुनिया के सर्वश्रेष्ठ फील्डर में से एक माने जाते हैं लेकिन उनसे भी कल मिस्टेक हुआ है किसी भी मुकाबले में बल्लेबाजी के दम पर आप कितना भी स्कोर कर देते हैं लेकिन यदि आपका फील्डिंग सही नहीं रहता है तो मुकाबला आपके हाथ से फिसल सकती है।

 

Leave a Comment

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport