Team India : बुमराह, अय्यर, राहुल समेत इन खिलाड़ियों की वापसी तय, फैन्स उत्साहित जबकि विपक्षी टीमों के अभी से छूटने लगे पसीने

Team India : भारतीय क्रिकेट फैन्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है। लंबे समय से चोटिल चल रहे कुछ बेहतरीन खिलाड़ियों को लेकर सकारात्मक अपडेट आई है। ये खिलाड़ी चोट और ख़राब फिटनेस की वजह से टीम इंडिया से बाहर चल रहे थे, जिसका खामियाजा टीम को इस बीच कई बार भुगतना पड़ा लेकिन अब सब जल्द ही ठीक होने जा रहा।

इन प्लेयर्स की वापसी तय

जिन खिलाड़ियों को लेकर अपडेट आ रही उनमें शामिल हैं जसप्रीत बुमराह, केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, प्रसिद्ध कृष्णा इत्यादि। जाहिर है कि इसे लेकर भारतीय क्रिकेट फैन्स काफी रोमांचित और प्रसन्न हैं। बता दें कि आजकल टीम इंडिया वेस्टइंडीज के दौरे पर है, जहाँ अभी टेस्ट सीरीज जारी है।

वर्ल्डकप के लिए बढे विकल्प

2 टेस्ट मैच के ख़त्म होने के बाद दोनों टीमों के बीच 3 वनडे और 5 टी20 मैच खेले जाएंगे। जिसके बाद कई अन्य सीरीज हैं और फिर एशिया कप एवं वर्ल्डकप जैसे अहम टूर्नामेंट आयोजित किए जाएंगे। बताया जा रहा है कि ऊपर मेंशन किए गए सभी खिलाड़ी वर्ल्डकप के लिए उपलब्ध रहेंगे। ऐसे में टीम इंडिया पहले से काफी मजबूत हो जाएगी।

बैटिंग प्रैक्टिस शुरू करने वाले हैं राहुल

बात करें केएल राहुल की तो वह आईपीएल 2023 के शुरुआत में ही चोटिल हो गए थे लेकिन अब वह फिट होने की दिशा में कदम बढ़ा रहे। चंद दिनों में ही वे अपनी बैटिंग प्रैक्टिस शुरू करने वाले हैं। जबकि श्रेयस अय्यर, प्रसिद्ध कृष्णा और जसप्रीत बुमराह को लेकर खबर आयी है कि ये सभी आयरलैंड दौरे के लिए उपलब्ध रहेंगे।

टीम में बने रहने के लिए करनी होगी मेहनत

अब देखना दिलचस्प होगा कि इन खिलाड़ियों की वापसी के बाद इनके द्वारा हमें कैसा प्रदर्शन देखने को मिलता है। चूंकि भारतीय टीम में बने रहने के लिए फिलहाल कई खिलाड़ी अपना बेस्ट देने की कोशिश कर रहे ऐसे में इन खिलाड़ियों पर एक अलग स्तर का दवाब रहेगा। बाकी आज आने वाले महीनों में ही साफ़ हो पाएगा कि वर्ल्डकप के लिए बीसीसीआई किस तरह का पर्फेक्ट स्क्वाड चुनती है।

 

Leave a Comment