AFG Vs PAK: अफगानिस्तान से मिली हार के बाद बौखलाने लगे बाबर आजम? इन्हें बताया हार का असली हीरो…

Babar Azam: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तान टीम की स्थिति बहुत ही घटिया हो गई है इस वर्ल्ड कप 2023 के 22 में मैच पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच खेला गया था इस मुकाबले में अफगानिस्तान की टीम बड़े अंतर से मात दी। मैच में पाकिस्तान टीम को 8 विकेट से अफगानिस्तान के बल्लेबाज ने पराजित कर इतिहास रच दिया है वनडे में यह पहली बार हुआ है जब अफगानिस्तान ने पाकिस्तान को हराया है। इतना ही नहीं आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप में पहली बार रहा है जब अफगानिस्तान ने पाकिस्तान को हराया है और 2023 का तीसरा बड़ा उलट फिर होने जा रहा है बाबर ने मैच के बाद मछली की तरह छटपटाना लगे हैं।

Babar Azam started getting nervous after the defeat against Afghanistan? Called him the real hero of the defeat...
Babar Azam started getting nervous after the defeat against Afghanistan? Called him the real hero of the defeat…

हार के बाद कप्तान बाबर आजम(Babar Azam) ने मछली की तरह छटपटाने लगे

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 का 22 वां मुकाबला पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच खेला गया था इसमें अफगानिस्तान की बहुत बड़े अंतर से हार गया है मैच में पाकिस्तान को 8 विकेट से पराजित किया है और इतिहास रच दिया है।

वनडे में यह पहली बार रहा है जब अफगानिस्तान की टीम ने पाकिस्तान को बुरी तरह से धूल चटाया है। बाबर आजम की टीम ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया था पहले बैटिंग करते हुए पाकिस्तान ने निर्धारित ओवरों में 282 रन बनाए हैं।

https://twitter.com/ExposeTha7a/status/1716665252853518810

इसके जवाब में अफगानिस्तान की टीम 49 ओवर में दो विकेट के नुकसान पर 283 रन बनाकर मुकाबला जीत लिया है इस मैच में मिली हार के बाद कप्तान बाबर आजम अपने खिलाड़ियों पर प्रतिक्रिया दिया है।

जानिए क्या कहा बाबर आजम(Babar Azam) ने

दरअसल अफगानिस्तान के खिलाफ मुकाबले के बाद पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम ने अपना प्रतिक्रिया दिया है इन्होंने बताया है कि हमारी टीम गेंदबाजी में बेहतर प्रदर्शन नहीं दिखा पाया और विकेट को हासिल करने में भी नाकामयाब रहा।

इसके अलावा इन्होंने कहा कि मैं काफी निराश हूं क्योंकि हमें आज के मैच में ऐतिहासिक हार का मुंह देखना पड़ा है हमारे गेंदबाज मिडिल ओवर में विकेट निकालने में नाकामयाब रहे थे अगर आप किसी भी एक ही डिपार्टमेंट में अच्छा नहीं करते हैं तो मैच आपके हाथ से निकल सकता है।

अफगानिस्तान टीम के बल्लेबाज हमारे गेंदबाज के खिलाफ आसानी से रन बना रहे थे मैदान पर छक्के चौके की बरसात हो रहे थे जिसका खामियाजा जहां में भुगतना पड़ा है अफगानिस्तान टीम के बल्लेबाज ने शानदार प्रदर्शन दिखाया है।

Share:
Rupak Kumar

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport