ख़त्म हुआ अर्जुन का इन्तजार! IPL में मिला डेब्यू का मौका, भाई को सपोर्ट करने पहुंचीं सारा के अंदाज ने लूटी महफ़िल

इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल क्रिकेट की एक ऐसी लीग है जिसमे दुनियाभर के तमाम युवा क्रिकेटर कम से कम एक बार खेलने का सपना देखते है. इसके लिए वो खूब मेहनत करते है. घरेलु क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन करते है, उसके बाद भी वो कुछेक ही क्रिकेटर होते है जिन्हें आईपीएल में खेलने का मौका मिलता है और वो IPL में खेलने के सपने को पूरा कर पाते है.

वही, अब क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर का IPL में खेलने का सपना  सपना पूरा हो गया है. उन्होंने रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियन के बीच खेले गये आईपीएल 2023 के 22 वें मैच में मुंबई इंडियन टीम में अपना आईपीएल डेब्यू किया.

इसके लिए MI के कप्तान रोहित शर्मा ने अर्जुन तेंदुलकर को डेब्यू कैप पहनाई. इस दौरान स्टेडियम में उनकी बहन सारा तेंदुलकर भी अपने दोस्ते के साथ स्टेडियम में नजर आई. अब उनकी भी कई तस्वीरें सोशल मिडिया पर खूब वायरल हो रही है.

बता दे की अर्जुन तेंदुलकर लेफ्ट आर्म पेसर है और साथ में अच्छी खासी बल्लेबाजी करना भी जानते है. वो गेंद ओ अच्छे तरीके से स्विंग कराना भी जानते है. लेकिन आपको यह भी बता दे की रविवार को खेले गये इस मैच में अर्जुन तेंदुलकर हुए. इस मैच में उन्होंने 2 ओवर डालने का मौका दिया. जिसमे इन्होने 8.50 के औसत से 17 रन खर्च किये और एक भी विकेट नहीं ले पाए.

हालाँकि, इनके पहले ओवर की चौथी गेंद पर विकेट मिलने की आशंका थी. उन्होंने जोरदार अपील भी की थी. लेकिन विकेट नहीं मिला. खैर, अब उनके परिवार को उनसे काफी उम्मीदे है. साथ ही फैंस भी चाहते है की वो आगे अच्छा प्रदर्शन कर रहे.

Leave a Comment

Kuldeep is an emerging talent in the field of cricket writing and he has been working for Cricket Reader as a Sub Editor and delivering news and opinion from the world of cricket.