आवेश खान ने पकड़ा फिल सॉल्ट का अद्भुत वन-हैंडेड कैच, देखते रह गए कप्तान संजू, Video

Avesh Khan takes Phil Salt catch : आईपीएल 2023 के 31वें मैच में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) और कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के बीच ईडन गार्डन्स (Eden Gardens) में मुकाबला खेला जा रहा है। राजस्थान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया और केकेआर की शुरुआत अच्छी नहीं रही। 21 रन पर ही उन्होंने अपना पहला विकेट गंवा दिया।

आवेश ने लपका शानदार कैच

राजस्थान के तेज गेंदबाज आवेश खान ने अपनी ही गेंद पर फिल सॉल्ट का शानदार कैच लपका। आवेश ने ऑफ स्टंप के करीब गुड लेंथ की गेंद डाली, जिस पर सॉल्ट ने शॉट खेलने का प्रयास किया।

गेंद सीधे आवेश की ओर गई और उन्होंने बाएं हाथ से डाइव लगाकर एक हाथ से ही कैच लपक लिया। इससे पहले रियान पराग (Riyan Parag) ने सॉल्ट का कैच छोड़ा था, लेकिन आवेश ने उनकी गलती सुधार दी।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

आवेश के इस शानदार कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस इसे इस सीजन का सर्वश्रेष्ठ कैच बता रहे हैं। कैच लेने के बाद आवेश ने एक खास अंदाज में जश्न मनाया और कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) के गल्वस को लेकर सेलिब्रेट किया।

इसे देखकर सैमसन समेत अन्य खिलाड़ी हंसने लगे। यह वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है।सॉल्ट ने 13 गेंदों पर एक चौके की मदद से 10 रन बनाए और आवेश के हाथों पवेलियन लौट गए।

I am associated with Cricket Reader as an Editor in Chief, since 2019. I have full dedication to write content on cricket analysis. I take care of all the news operations like content, budget, hiring and policy making.