5 को बनाया शिकार! DRS के लिए जिद पर अड़ गए सर जडेजा… इस अंदाज में रोहित ने लिया रिव्यू? वीडियो वायरल

Ravindra Jadeja demanded DRS: कोलकाता की ईडन गार्डन क्रिकेट स्टेडियम में भारत और साउथ अफ्रीका के बीच भयंकर मुकाबला खेला गया था‌। वर्ल्ड कप 2023 में दोनों टीम का प्रदर्शन सर्वश्रेष्ठ था लेकिन 5 नवंबर को भारतीय धुरंधर ने साउथ अफ्रीका को बुरी तरह से धुलाई की और 243 रन से मुकाबला जीत लिया है। टीम इंडिया-साउथ अफ्रीका के खिलाफ बल्लेबाजी के साथ-साथ गेंदबाजी में भी जबरदस्त प्रदर्शन दिखाया है। भारतीय टीम के खतरनाक ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ पांच विकेट लिया है और इन्होंने डीआरएस लेने के लिए कप्तान रोहित शर्मा से जिद करने लगे थे तो रोहित शर्मा ने भी गजब अंदाज में डीआरएस का रिव्यू लिया है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

गेंदबाज के सामने पत्तों की तरह बिखर गये अफ्रीकी बल्लेबाज

कोलकाता की ईडन गार्डन क्रिकेट स्टेडियम में भारत और साउथ अफ्रीका के बीच मुकाबला खेला गया था जिसमें टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवर में 326 रन का स्कोर खड़ा किया।

जवाब में साउथ अफ्रीका का बल्लेबाज ताश की पत्तों की तरह बिखरने लगे टीम इंडिया के खतरनाक गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने पहले ही ओवर में डिकॉक का बड़ा विकेट ले लिया, इसके बाद मोहम्मद शमी और सर रविंद्र जडेजा ने अफ्रीका बल्लेबाज को जमकर बेज्जती किया है।

टीम इंडिया के खतरनाक गेंदबाज रविंद्र जडेजा ने 9 ओवर में 33 रन देकर 5 साउथ अफ्रीका बल्लेबाज को अपना शिकार बनाया है इस दौरान इन्होंने एक DRS लेने की भी कप्तान रोहित शर्मा से मांग की जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

डीआरएस(DRS )लेने की मांग की जडेजा(Ravindra Jadeja)

दरअसल साउथ अफ्रीका के परी की 13वें ओवर में रविंद्र जडेजा के गेंद पर हेनरिक क्लासेन स्वीप करने की कोशिश की थी गेंद उनके बल्ले को छकाते हुए पैड पर लग गई तब जडेजा ने एलबीडब्ल्यू की जोरदार अपील की।

रविंद्र जडेजा को अपने आप में कॉन्फिडेंस था कि बल्लेबाज बिल्कुल आउट हैं तो इन्होंने रोहित शर्मा से DRS लेने की जिद करना शुरू कर दिया, इस दौरान विकेट के पीछे केएल राहुल ज्यादा उत्साहित नजर नहीं आ रहे थे।

रोहित शर्मा(Rohit Sharma) ने किया स्पेशल कमेंट

रोहित शर्मा ने स्पेशल अंदाज में कमेंट किया उन्होंने कहा यही तो एक बैट्समैन है इतना बोलने के बाद रोहित ने डीआरएस का इशारा कर दिया, रोहित शर्मा का यह बात स्टांप माइक में रिकॉर्ड हो गई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ICC (@icc)

इसके बाद डीआरएस का भरपूर फायदा भारतीय टीम एवं रविंद्र जडेजा को मिला और कलासेन को वापस पवेलियन लौटना पड़ा।

Leave a Comment

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport