टीम इंडिया में विराट कोहली की जगह खाना चाहते है यशस्वी जायसवाल, KKR की कुटाई करने के बाद रोहित शर्मा से कही ये बात

इस समय क्रिकेट के गलियारे में यदि किसी युवा खिलाड़ी की सबसे ज्यादा चर्चा चल रही है तो वो राजस्थान रॉयल्स के सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल है. जोकि इस आईपीएल में लगातार तूफानी प्रदर्शन कर रहे है. वो अब तक अपनी टीम के लिए एक शतक और पचास से अधिक रन की 4 पारियां खेल चुके है.

इन्होने अभी शुक्रवार को KKR और RR के बीच खेले गये आईपीएल के 56 वें मैच में भी 98 रन की रिकॉर्डतोड़ पारी खेली. इस दौरान इन्होने आईपीएल इतिहास की सबसे तेज मात्र 13 गेंदों में FIFTY भी जड़ी. जिसके बाद क्रिकेट की दुनिया के तमाम दिग्गज उनके फैन हो गये है और अब तारीफ करते नहीं थक रहे है.

विराट कोहली की जगह खाना चाहते है युवा यशस्वी:-

इसी बीच आपको बता दे की राजस्थान रॉयल्स का ये सलामी बल्लेबाज टीम इंडिया में विराट कोहली की जगह पर कब्ज़ा करना चाहता है. जी हां, इस बात का खुलासा भी खुद इस बल्लेबाज ने KKR को धुल चटाने के बाद किया है. शुक्रवार को मैच में मिली जीत के बाद यशस्वी जायसवाल ने अपने ब्यान में कहा-

‘मैं, भारत में होने वाले वनडे वर्ल्डकप में नंबर 3 पर खेलना चाहता हु. यह मेरा सपना है. मुझे उम्मीद है की रोहित भैया मुझे ये मौका देंगे’

यशस्वी जायसवाल के इस ब्यान से क्लियर है की वो नंबर 3 की पोजीशन कब्जाना चाहते है, जिसपर विराट कोहली पहले से ही काबिज है. ऐसे में अब आपको क्या लगता है? रोहित शर्मा ऐसा करेंगे? यदि ऐसा करते है तो क्या ये सही होगा या गलत? आपकी क्या राय है, हमें बताये.

खैर, आपको बता दे की यशस्वी जायसवाल ने हाल ही में घरेलु क्रिकेट में भी काफी शानदार पप्रदर्शन किया था, वहां भी इन्होने शतक जमाये थे और अब आईपीएल में अब तक 12 पारियों में 52.27 के औसत से 575 रन बना चुके है. इसमें इनका हाईएस्ट स्कोर 124 रन और स्ट्राइक रेट 167.15 रहा है.

Leave a Comment

Kuldeep is an emerging talent in the field of cricket writing and he has been working for Cricket Reader as a Sub Editor and delivering news and opinion from the world of cricket.