हाल ही में खबरे आई थी की भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा इस आईपीएल 2023 में MI टीम के लिए सभी मैच में कप्तानी नहीं करेंगे. आगामी वर्ल्ड चैंपियनशिप और वनडे वर्ल्डकप को देखते हुए उन्हें रेस्ट दिया जाएगा. ऐसे में उनकी जगह सूर्यकुमार यादव MI टीम की कप्तानी करते हुए नजर आ सकते है.

अब इन्ही सब खबरों पर MI टीम के कोच मार्क बाउचर ने एक बड़ा ब्यान दिया है. जिसमे उन्होंने इस आईपीएल में रोहित शर्मा और तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर के खेलने पर बड़ा अपडेट दिया है. मार्क बाउचर ने ये अपडेट आज यानि 2 अप्रैल को आईपीएल 2023 सीजन में RCB के खिलाफ खेले जाने वाले मैच से ठीक पहले दिया है.

इस मैच से पहले उन्होंने एक कांफ्रेंस की और उसमे रोहित शर्मा और जोफ्रा आर्चर की हेल्थ पर बात करते हुए कहा-

“रोहित शर्मा फिट हैं, उन्होंने पिछले 2 दिन ट्रेनिंग की है और अब वो  आईपीएल खेलने के लिए शत प्रतिशत फिट हैं. उन्हें  आज सुबह अच्छा महसूस नहीं हो रहा था इसलिए एहतियात के तौर पर उन्हें हमने घर पर रहने को कहा था. क्योकि खिलाड़ियों को कई सारे फोटो-शूट भी करने होते हैं. इसलिए हमने उन्हें थोडा रेस्ट देने के बारे में सोचा.”

जिफ्रा आर्चर को लेकर भी कही बड़ी बात:-

मार्क बाउचर ने जोफ्रा आर्चर को लेकर कहा की वो भी RCB के खिलाफ खेलने के लिए पूरी तरह से तैयार है. हालंकि, उन्होंने ट्रेनिंग नहीं की, लेकिन उन्हें लगता है की वो मैच के लिए तैयार है.

बता दे की आज RCB और MI के बीच खेले जाना वाला मैच कांटे की टक्कर का होगा, क्योकि इस मैच में जहाँ एक तरफ रोहित शर्मा होंगे तो वही दूसरी तरफ विराट कोहली होंगे. ऐसे में सभी फैंस इस मैच को लेकर बहुत खुश है और अपने अपने पसंदीदा खिलाडी को मैदान पर देखने के लिए काफी उत्सुक है.

Share.

Kuldeep is an emerging talent in the field of cricket writing and he has been working for Cricket Reader as a Sub Editor and delivering news and opinion from the world of cricket.

google news