टैटू से भरा बदन.. येल्लो टॉप पहन हार्दिक की टीम को स्पोर्ट करने पहुंची ये खुबसुरत मिस्ट्री गर्ल कौन? सामने आई पहचान

क्रिकेट के किसी भी मैच से कोई न कोई खुबसुरत लड़की अक्सर सोशल मिडिया पर चर्चा में आती रहती है और उसकी तस्वीर खूब वायरल होती. इसी के चलते अब एक येल्लो टॉप पहनी खुबसुरत लड़की सोशल मिडिया पर खूब वायरल हो रही है. जोकि शनिवार को गुजरात टाइटन्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेले गये आईपीएल 2023 के 39 वें मैच में नजर आई है. इस लड़की के शरीर पर काफी ज्यादा टैटू भी है. ऐसे में अब फैन्स के मन में सवाल है की आखिर कौन है ये लड़की? तो चलिए हम आपको बताते है.

[ez-toc]

दरअसल, बीते शनिवार को गुजरात टाइटन्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच अहम मुकाबला खेला गया था, इस मुकाबले में गुजरात ने KKR को करारी मात दी और दो ओवर पहले ही 7 विकेट से इस मैच को जीतकर महफ़िल लूट ली. वही, इस मैच में येल्लो टॉप पहनी इस मिस्ट्री गर्ल ने भी अपनी खूबसूरती से महफ़िल लूटी. लेकिन अब इस लड़की की पहचान सामने आ गई है.

लुक किसी हिरोइन से नहीं कम:-

दरअसल, इस लड़की का नाम साहिबा है और ये एक मॉडल है. ये लड़की शनिवार को खेले गये मैच में गुजरात टीम को सपोर्ट करने पहुंची थी. इस लड़की के इन्स्टाप्रोफाइल से पता चला की ये लड़की पंजाब के मोहाली की रहने वाली है और ये एक फैशन डिजाइनर भी हैं. इतना ही नहीं साहिबा रोडीज शो का हिस्सा भी रह चुकी हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 🔥Sahiba Sherni🔥 (@sahibasherni)

बताते चले की साहिबा को टैटू का काफी बड़ा शौक है, उसने अपने बदन पर कई सारे टैटू बनाए हुए हैं. साहिबा की लुक किसी भी हिरोइन से कम नहीं है. उनकी फिटनेस भी किसी मॉडल से कम नहीं. वही, आपको बता दे की साहिबा इंस्टाग्राम पर काफी पोपुलर है.  उनके फोलोअर्स की संख्या भी 1 लाख 27 हजार से ज्यादा है, वह आए दिन इंस्टा अकाउंट पर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

Leave a Comment

Kuldeep is an emerging talent in the field of cricket writing and he has been working for Cricket Reader as a Sub Editor and delivering news and opinion from the world of cricket.