आप अपनी फैमिली को संभाल के रखिए… काइल ने क्या कहा? गंभीर और विराट के बीच क्या हुई बहस? सब बता चल गया, जाने

1 मई की रात लखनऊ के इकाना क्रिकेट स्टेडियम में विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच जो कुछ भी हुआ वो अभी भी चर्चा का विषय बना हुआ है. कुछ लोग इस बहसबाजी से बिलकुल भी खुश नहीं है तो कुछ लोग इस पुरे मामले पर जमकर मजे ले रहे है. हालाँकि, BCCI इस मामले पर अपना एक्शन ले चूका है, विराट कोहली और गौतम गंभीर पर भारी जुर्माना लग चूका है.

खैर, आपको बता दे की इस मामले में कोहली और गंभीर के बीच क्या बहसबाजी हुई थी, उसका पूरा पता चल गया है. यदि आपको भी अभी तक पता नहीं चला है तो चलिए हम आपको बताते है की उस रात काइल ने कोहली से क्या कहा था, जिसके बाद गंभीर काइल को खींचकर ले गये थे. उसके बाद गंभीर और कोहली के बीच क्या कहासुनी हुई?

इस पुरे मामले पर एक चश्मदीद ने बताया की ‘जैसा आपने टीवी पर देखा की कोहली और मेयर्स मैच के बाद कुछ मीटर्स तक साथ में चल रहे थे पर वो कुछ बात कर रहे थे उस समय मेयर्स कोहली से कह रहे थे कि उन्होंने लगातार मेयर्स को गालियां क्यों दीं? इसके जवाब में कोहली ने कहा कि तुम मुझे घूर क्यों रहे थे?

इससे पहले अमित मिश्रा ने भी अंपायर से शिकायत की थी, कि नवीन उल हक़ को विराट लगातार गालियां दे रहे हैं. इसके बाद मामला बढ़ा. तभी गंभीर ने मेयर्स को पकड़ा और कहा कि इस बारे में बात मात करो. इसपर विराट ने रिएक्ट किया, जिसके बाद मामला और आगे बढ़ गया. 

इसके बाद कोहली और गंभीर आमने सामने आ गये. गौतम ने कोहली से पूछा- बोल? क्या बोल रहा है.. इसके जवाब में कोहली ने कहा मैंने आपको कुछ बोला ही नहीं, आप क्यों घुस रहे हो? तब गौतम ने कहा तूने मेरे प्लेयर को बोला है, मतलब तूने मेरी फैमिली को गाली दी. इस पर विराट पलटकर कहते है तो आप अपनी फैमिली को संभाल के रखिए ना. इसपर गंभीर कोहली से कहते है तो अब तू मुझे सिखाएगा?’

Leave a Comment

Kuldeep is an emerging talent in the field of cricket writing and he has been working for Cricket Reader as a Sub Editor and delivering news and opinion from the world of cricket.