PAK vs AFG : अफगान से मिली करारी हार पर भड़के वसीम अकरम सुनाई खरी खोटी, कहा – इनके मुंह देखकर लगता है…ये बस …..

वर्ल्ड कप में पाकिस्तान को अफगानिस्तान के हाथों करारी हार का सामना करना पड़ा है, जिसके बाद पाकिस्तान टीम की चारों से आलोचना हो रही है, क्योंकी ये पाकिस्तान टीम की लगातार तीसरी हार थी, जैसे ही अफगानिस्तान जीता वैसे ही पाक के क्रिकेट फैन्स कप्तान बाबर आजम पर टूट पड़े, उनका मजाक बनाया जा रहा है.

वर्ल्ड कप में पाकिस्तान को शुरू की दो जीत मिली लेकिन अवद में पाक टीम को भारत, फिर ऑस्ट्रेलिया और अब अफगानिस्तान से हार का सामना करना पड़ा। वहीं अपनी टीम के इस निराशाजनक प्रदर्शन के बाद दिग्गज वसीम अकरम काफी नाराज हैं। उन्होंने पाकिस्तान टीम की खूब आलोचना की है।

wasim-akram-angry-after-pakistan-lost-to-afghanistan-world
wasim-akram-angry-after-pakistan-lost-to-afghanistan-world

अफगानिस्तान ने पाकिस्तान को वर्ल्ड कप में हराकर इतिहास रच दिया है।अफगानिस्तान टीम की यह पाकिस्तान पर वनडे क्रिकेट के इतिहास में पहली जीत थी। चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए मैच में अफगानिस्तान 8 विकेट से पाकिस्तान को धूल चटाने में सफल रही।

वसीम अकरम ने पाकिस्तान टीम को लताड़ा

पाकिस्तान की शर्मनाक हार के बाद पाक खिलाड़ियों को चारों तरफ से घेरा जा रहा है ऐसे में अब पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने इस हार पर काफी नाराजगी जताई है उन्होंने बाबर सेना को जमकर सुनाया। खासकर खिलाड़ियों की फिटनेस को लेकर उन्होंने जमकर आलोचना की। वसीम ने ए सपोर्ट्स पर कहा, ‘दो विकेट से 280-290 बड़ा स्कोर होता है। फिटनेस लेवल आप देखें।’

उन्होंने आगे कहा, हम चीखे मार रहे हैं शो पर 3 हफ्ते से कि पिछले 2 साल में इनका फिटनेस टेस्ट नहीं हुआ। अब मैं लड़कों के अलग-अलग नाम लूं। इतने-इतने इनके मुंह हुए हैं। लगता है 8-8 किलो कड़ाई खाते हैं। निहारी खाते हैं। कोई टेस्ट भी तो होना चाहिए। प्रोफेशनली खेल रहे हैं, उसके लिए आपको पैसे भी मिल रहे हैं। आप अपने देश को रिप्रेजेंट कर रहे हैं। फील्डिंग फिटनेस पर निर्भर करती है और हम वहीं लैक कर रहे हैं।’

wasim-akram-angry-after-pakistan-lost-to-afghanistan-world
wasim-akram-angry-after-pakistan-lost-to-afghanistan-world

पाकिस्तान ने चेन्नई में अफगानिस्तान को पहले बल्लेबाजी करते हुए 283 रन का टारगेट दिया था। अफगानिस्तान ने 8 विकेट रहते यह लक्ष्य एक ओवर पहले ही हासिल कर लिया। सेमीफाइनल के लिए क्वालिफाइ करना अब पाकिस्तान के लिए मुश्किल लग रहा है।

Share:
Umesh Kumar

I am associated with Cricket Reader as an Editor in Chief, since 2019. I have full dedication to write content on cricket analysis. I take care of all the news operations like content, budget, hiring and policy making.