विराट कोहली ने जड़ा तूफानी शतक तो रजत शर्मा ने गंभीर को बनाया निशाना, Swiggy ने नवीन- उल-हक को दिखाई औकात और पाकिस्तान से भी आया गजब रिएक्शन

इस समय पुरे सोशल मिडिया पर विराट कोहली का नाम छाया हुआ है, क्योकि उन्होंने ब्रस्पतिवार की रात सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ शानदार शतक जड़ा और करो या मरो वाले इस मैच में अपनी टीम RCB को शानदार जीत दिलाई. इसी के साथ RCB प्लेऑफ में जाने की मजबूत दावेदार बन गई. वही, बात करे कोहली के इस शतक की तो इन्होने अपना शतक 63 गेंदों में पूरा पूरा किया.

इस दौरान इनका स्ट्राइक रेट 158. 73 रहा और इसमें इन्होने 12 चौके और 4 छक्के लगाए. अब जहाँ एक तरफ विराट कोहली के इस शतक के बाद उनके सभी फैंस बेहद खुश है तो वही क्रिकेट की दुनिया के तमाम दिग्गज कोहली की तारीफ करते नहीं थक रहे है. क्रिकेट के भगवान् सचिन तेंदुलकर से लेकर ऐ बी डिविलियर्स तक कोहली की सरहाना कर चुके है.

वही, आपको बता दे की कोहली के इस शतक के आने के बाद 3 लोगो की मुसीबत भी साथ आई. जैसे ही कोहली ने शतक जड़ा, क्रिकेट की दुनिया के तीन लोगो को खूब ट्रोल किया गया. इसमें पहला नाम गौतम गंभीर, दूसरा नाम अफगानी प्लेयर नवीन- उल- हक और तीसरा नाम पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम है. अब इन तीनो को खूब ट्रोल किया जा रहा है.

मोहम्मद अमीर ने बाबर को किया ट्रोल:-

सबसे पहले आपको बता दे की जैसे ही कोहली ने शतक जड़ा, वैसे ही पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहम्मद अमीर ने अपने ट्वीटर हैंडल पर विराट कोहली के लिए एक ख़ास ट्वीट किया. जिसमे लिखा- what a inning by one and only the real king virat kohli. take a bow. मोहम्मद अमीर ने ऐसा इसलिए लिखा क्योकि पाकिस्तानी लोग बाबर आजम को असली किंग मानते है. जबकि हकीकत क्या है आप अच्छे से जानते है.

Swiggy ने नवीन- उल-हक को दिखाई औकात:-

इसके बाद भारत की फेमस फ़ूड डिलीवरी कम्पनी Swiggy ने नवीन- उल-हक को ट्रोल करते हुए लिख- Sorry mango.. cheeku is real KING. Swiggy ने ऐसा इसलिए लिखा क्योकि हाल ही ने नवीन- उल-हक को लेकर कोहली और गंभीर के बीच नोकझोक हुई थी. उसके बाद से ही नवीन- उल-हक और कोहली के बीच सोशल मिडिया पर क्रिया प्रतिक्रिया का सिलसिला जारी है. जब मुंबई के खिलाफ एक मैच में RCB को हार का सामना करना पड़ा था, तब नवीन- उल-हक ने अपने इन्स्टा पर स्वीट मैंगो लिखकर विराट कोहली को चिढाने की कोशिश की थी.

रजत शर्मा के निशाने पर आये गौतम गंभीर:-

इसके अलावा मशहूर एंकर रजत शर्मा ने भी विराट कोहली के इस शतक के बाद गौतम गंभीर को अपने निशाने पर लिया. रजत शर्मा ने कोहली का शतक आते ही अपने ट्विटर पर लिखा- Magnificent 100 by Virat. It was a delight to watch. Of course, somebody somewhere may not be happy. यानि विराट कोहली के द्वारा महत्वपूर्ण 100. ये देखने में शानदार लगा. सपष्टतः इस शतक के बाद कोई, कही पर खुश नहीं होगा. 

Share:
Kuldeep Singh

Kuldeep is an emerging talent in the field of cricket writing and he has been working for Cricket Reader as a Sub Editor and delivering news and opinion from the world of cricket.