Virat Kohli: पत्नी अनुष्का का धांसू गाना सुन बीच मैदान में डांस करने लगे विराट कोहली, वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल।

Virat Kohli: पत्नी अनुष्का का धांसू गाना सुन बीच मैदान में डांस करने लगे विराट कोहली, वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल।

Virat Kohli Dancing Video on Anushka Song: 5 नवंबर को भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेले गए मुकाबले में भारतीय टीम ने ऐतिहासिक जीत हासिल किया है लगातार इस वर्ल्ड कप में भारतीय टीम आठ मुकाबले जीत लिया है। कल का मुकाबला भारतीय टीम के लिए काफी यादगार रहेगा क्योंकि टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज विराट कोहली का जन्मदिन था और अपने जन्मदिन में विराट कोहली ने एक यादगार पारी खेल कर इतिहास रच दिया है। धुरंधर बल्लेबाज विराट कोहली ने बीच मैदान पर डांस करते नजर आए हैं दरअसल, जैसे ही स्टेडियम में अनुष्का शर्मा की फिल्म बाली गाना बजने लगी तो विराट कोहली मैदान में ही माफी लूटने लगे।

जन्मदिन को बनाया ऐतिहासिक दिन

साउथ अफ्रीका के खिलाफ विराट कोहली ने जबरदस्त बल्लेबाजी किया है और अपने बर्थडे को स्पेशल दिन बना दिया है क्रिकेट जगत के भगवान मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के महा रिकॉर्ड को विराट कोहली ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ ध्वस्त कर दिया है।

ईडन गार्डन क्रिकेट स्टेडियम में भारतीय टीम साउथ अफ्रीका के खिलाफ 243 रन से मुकाबला जीत लिया है यह कारनामा टीम इंडिया 20 साल के बाद फिर से दोहराया है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में देखा जा रहा है कि विराट कोहली स्टेडियम में खूब डांस कर रहे हैं दरअसल फील्डिंग करते वक्त यह नजारा देखने को मिला है।

अनुष्का(Anushka Sharma) के फिल्म के गाने पर विराट(Virat Kohli) ने जमकर लगाए ठुमका

ईडन गार्डन स्टेडियम में फील्डिंग करते वक्त विराट कोहली का जबरदस्त सीन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। देखा जा रहा है कि बीच मैदान में फील्डिंग करने के दौरान स्टेडियम में अनुष्का शर्मा की फिल्म वाली गाना बजाना शुरू हो गया।

अपनी प्यारी के फिल्मों की गाना सुनकर विराट कोहली ने यूं ही डांस करना शुरू कर दी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो को देखकर क्रिकेट फैंस काफी खुशी जाहिर कर रहे हैं।

 

 

Share:

Leave a Comment

Rupak Kumar

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport