VIDEO: कभी नहीं देखा होगा विराट कोहली का इतना गुस्सा? जीरो पर आउट होते हैं ड्रेसिंग रूम में पटकने लगे…विडियो वायरल

Virat Kohli: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय टीम की लगातार जीत का छक्का लगा है इंग्लैंड के खिलाफ 29 अक्टूबर को टीम इंडिया जबरदस्त प्रदर्शन दिखाया है और डिफेंडिंग वर्ल्ड चैंपियन टीम को 100 रन से करारी शिकस्त दी है। लगातार वर्ल्ड कप में भारतीय टीम के धुरंधर बल्लेबाज विराट कोहली का बल्ला चल रहा था लेकिन इंग्लैंड के खिलाफ जीरो रन पर आउट होते हैं गुस्से में आग बबूला हो गए। ड्रेसिंग रूम में आते ही विराट कोहली काफी फ्रस्ट्रेटेड नजर आ रहे थे जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इंग्लैंड के खिलाफ खाता नहीं खोल पाए विराट कोहली(Virat Kohli)

29 अक्टूबर को इकाना क्रिकेट स्टेडियम में भारत और इंग्लैंड के बीच चल रहे मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम का ओपनर धुरंधर बल्लेबाज 40 रन के भीतर तीन बल्लेबाज पेवेलियन लौट गए थे जिसमें टीम इंडिया के खतरनाक बल्लेबाज विराट कोहली का भी नाम शामिल है।

दरअसल विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ जो गेंद खेलकर जीरो रन पर पेवेलियन लौट गए रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव की बेहतरीन पारी के दम पर निर्धारित 50 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 229 रन बना पाए।

मुकाबले में विराट कोहली का प्रदर्शन काफी खराब रहा वर्ल्ड कप में हुए पहली बार बिना खाता खोले आउट हो गए हैं इसके बाद ड्रेसिंग रूम में विराट कोहली काफी गुस्से में नजर आए थे इससे पहले पांच मुकाबले में विराट कोहली बेहतरीन बल्लेबाजी किया है।

वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

इंग्लैंड के खिलाफ जीरो रन पर आउट होने के बाद विराट कोहली काफी गुस्से में नजर आए थे जीरो रन पर आउट होना विराट कोहली के लिए बहुत ही दुर्भाग्य की बात थी क्योंकि टीम इंडिया के लिए अभी विराट कोहली बहुत ही अहम खिलाड़ी माने जा रहे हैं।

विराट कोहली इंटरनेशनल क्रिकेट के इतिहास में 34 बार शून्य रन पर आउट हो गए हैं कोहली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा रहा है कि विराट कोहली ड्रेसिंग रूम में पहुंचने के बाद काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं।

और सोफे पर बैठते हैं हाथ पटकते हुए दिखाई दे रहे हैं 9 गेंद खेलकर बिना कोई रन बनाए अपना विकेट गवा दिया है विराट कोहली बहुत बड़ा शॉट मारने के चक्कर में बेन स्टोक्स को अपना कैच दे दिया था।

Share:
Rupak Kumar

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport