डू प्लेसिस- कोहली के लटके चहरे, आवेश खान ने जमीन में दे मारा हेलमेट, गौतम गंभीर ने भी दिखाया रौद्र रूप, वायरल हुआ लखनऊ की जीत के जश्न का VIDEO

सोमवार को आईपीएल 2023 का 15 वां मैच लखनऊ सुपर जाएंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच बैंगलोर के एम चिन्नास्वामी क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया जोकि बेहद दिलचस्प और रोमांच से भरपूर रहा. इस मैच में दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिली.

इस मैच में जहाँ एक RCB की तरफ से विराट कोहली, फाफ डू प्लेसिस और ग्लेन मैक्सवेल ने तूफानी बल्लेबाजी की तो वही LSG की तरफ से मार्क स्तोइनिस और निकोलस पूरन ने अपनी तूफानी बल्लेबाजी से खूब महफ़िल लूटी. लेकिन अंत में फैसला LSG के हक में आया.

बता दे की इस मैच में RCB ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 2 विकेट के नुकसान पर 212 रन स्कोर बोर्ड पर टाँगे थे और LSG को 213 रन का लक्ष्य दिया था. इसके जवाब में LSG ने भी 213 रन बना दिए और महज 1 विकेट से इस मैच को जीत लिया. अब इस मैच को जीतने के बाद LSG ने जिस तरह जीत का जश्न माना, उसका एक अब विडियो सोशल मिडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

इस विडियो में आप देख सकते है की जैसे ही रवि बिश्नोई और आवेश खान की जोड़ी अंतिम 1 गेंद पर 1 रन बना लेती है. वैसे ही LSG का जश्न शुरू हो जाता है. सबसे पहले आवेश खान अपना हेलमेट उतारकर जमीन पर दे मारते है, उसके बाद रवि बिश्नोई आक्रमक रूप में नजर आते है और जाकर साथी खिलाडियों के गले मिलते है.

वही, दूसरी तरफ RCB के कप्तान फाफ डू प्लेसिस और विराट कोहली काफी निराश नजर आते है. इसके अलावा LSG का डगआउट भी ख़ुशी से झूम उठता है. डगआउट में बैठे LSG के मेंटर गौतम गंभीर का रौद्र रूप देखने को मिलता है. इसके अलावा LSG के कप्तान के एल राहुल भी अपना आक्रमक रूप दिखाते है.

Leave a Comment

Kuldeep is an emerging talent in the field of cricket writing and he has been working for Cricket Reader as a Sub Editor and delivering news and opinion from the world of cricket.