VIDEO: पहले फ्लोर पर कार ही कार, दुसरे पर बाइक ही बाइक…वेंकटेश प्रसाद ने दिखाया धोनी का गैराज, लोग बोले- ये तो शो रूम है

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का बाइक के प्रति लगाव किसी से छुपा नहीं है. वो अक्सर अपने होम टाउन रांची में बाइक पर घूमते हुए नजर आते है. जिसकी कई विडियो सोशल मिडिया पर खूब वायरल होती है. वही, अब टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी वेंकटेश प्रसाद ने महेंद्र सिंह धोनी के गैराज का एक विडियो शेयर किया है, जोकि अब काफी ज्यादा चर्चा में बना हुआ है.

इस विडियो में आप देख सकते है की महेंद्र सिंह धोनी, वेंकटेश प्रसाद और सुनील जोशी एक साथ खड़े हुए है और बाद में विडियो में धोनी के पुरे गैराज को दिखाया गया है. जिसमे देख सकते है की ग्राउंड फ्लोर पर कई तरह की कार है, जोकि बेहद स्टाइलिश है. इनमे कुछ कार्स पुराने स्टाइल की भी है, जोकि धोनी ने अभी तक संभाल कर रखी है.

इसके अलावा काफी अधिक संख्य में बाइक्स भी है, जिनमे कुछ बाइक पुरानी है तो कुछ बाइक नई है. कुछ बाइक स्पोर्ट्स की है तो कई बाइक सिंपल है. इसके अलावा गैराज के दुसरे फ्लोर पर भी धोनी की बाइक्स सजी हुई है.

बता दे की इस बाइक को धोनी की वाइफ साक्षी से शूट किया है और इसमें वो बातचीत करते हुए भी नजर आ रही है. इस दौरान वेंकटेश प्रसाद धोनी के गैराज की तारीफ करते हुए कहते है की यह जगह क्रेजी है. जब तक कि कोई पागल न हो तब तक ऐसा… यह बाइक शोरूम हो सकता था. किसी में जबरदस्त जुनून हो वही यह कर सकता है नहीं तो नहीं हो सकता है. या फिर कोई पागल हो.

इसके बाद जोशी कहते हैं कि शानदार… हम चार-पांच बार आ चुके हैं लेकिन लेजेंड के साथ फर्स्ट टाइम आये हैं. इस दौरान धोनी इन दोनों दिग्गजों को अपनी बाइक्स का कलेक्शन दिखाते हैं. वे बताते हैं कि कहां पुरानी बाइक हैं. इसी दौरान साक्षी उनसे पूछती है कि उन्होंने यह क्यों बनाया? तब धोनी कहते हैं क्योंकि तुमने मुझसे सब कुछ ले लिया.

इसलिए मुझे ऐसा चाहिए था जो मेरा हो तो तुमने मुझे इसकी ही अनुमति दी. वही, अब वेंकटेश प्रसाद ने इस विडियो को अपने ट्वीटर पर पोस्ट करते हुए लिखा- मैंने किसी व्यक्ति में सबसे पागलपन भरा जुनून देखा है. क्या संग्रह है और क्या आदमी है एमएसडी. एक महान उपलब्धि हासिल करने वाला और उससे भी अधिक अविश्वसनीय व्यक्ति.

यह उनके रांची स्थित घर में बाइक और कारों के संग्रह की एक झलक है. बस उस आदमी और उसके जुनून से अभिभूत हो गया. बता दे की धोनी का ये गैराज रांची वाले कैलाशपति घर में है. जहां वह अपनी सारी गाड़ियां पार्क करते हैं.

Leave a Comment

I am associated with Cricket Reader as an Editor in Chief, since 2019. I have full dedication to write content on cricket analysis. I take care of all the news operations like content, budget, hiring and policy making.