ऋषभ पन्त की रिकवरी की खबर सुन खिल उठा उर्वशी का चेहरा.. बोली- हमारी दुआ उनके साथ है, विडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री उर्वशी रौतेला आये दिन सोशल मिडिया पर छाई रहती है, खासकर वो टीम इण्डिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पन्त को लेकर चर्चा का केंद्र बनी रहती है. पिछली काफी समय से उनका नाम ऋषभ पन्त के साथ जुड़ रहा है. वही, अब उर्वशी ने ऋषभ पन्त को लेकर एक बड़ा ब्यान दे दिया है, जोकि अब सोशल मिडिया पर आग की तरह फ़ैल रहा है. अब फैंस भी इसपर अपने मजेदार रिएक्शन दे रहे है.

बता दे की हाल ही में उर्वशी रौतेला को मुंबई के एअरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, यहाँ जब पपैराजी ने उर्वशी से कहा की ऋषभ पन्त अब रिकवर हो रहे है तो ये सुनकर उर्वशी का चहरे पर मुस्कान आ गई. और बोली की ऋषभ पन्त भारत का प्राइड है. वो हमारे देश के लिए जरुरी है. इसके आगे उर्वशी ने कहा की हमारी दुआ उनके साथ है. अब इनका ये विडियो खूब वायरल हो रहा है.

बता दे की पिछले साल 30 दिसम्बर को जब ऋषभ पन्त बांग्लादेश दौरे के बाद दिल्ली से अपने घर रूडकी जा रहे थे तब रुड़की में सुबह करीब 5 बजे उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया था. इस एक्सीडेंट में पन्त बुरी तरह चोटिल हो गये थे. यहाँ तक की इनकी टांग का लिगामेंट भी फट गया था. खैर, उस समय तक इन्हें वही देहरादून के मैक्स अस्पताल में भर्ती किया गया था और कई दिन इलाज किया गया. उसके बाद BCCI ने इन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती करवाया और टांग का ऑपरेशन करवाया.

माँ ने भी की थी पन्त के लिए दुआ:-

वही, बता दे की जब ऋषभ पन्त का एक्सीडेंट हुआ था तब उर्वशी की माँ ने भी ऋषभ पन्त के लिए एक पोस्ट किया था. वही, जब ऋषभ पन्त मुंबई आ गये थे तब खुद उर्वशी ने भी कोकिलाबेन अस्पताल का एक फोटो अपने INSTA पर शेयर किया था. वही, अब इन्होने उपरोक्त बयान दिया है, जिसके बाद फैंस अपने अपने मजेदार रिएक्शन दे रहे है. आप भी इस पोस्ट के कमेंट बॉक्स में अपनी बात कह सकते है!

 

Instagram पर यह पोस्ट देखें

 

Rishabh Pant (@rishabpant) द्वारा साझा की गई पोस्ट

खैर, बता दे की अब ऋषभ पन्त काफी ठीक हो चुके है. उन्होंने हाल ही में अपनी दो तस्वीर शेयर की थी जिसमे वो बैशाखी से चलते हुए नजर आ रहे थे. इन तस्वीर में देखा गया की उन्होंने अभी पट्टी बाँधी हुई है और पैर में सुजन भी है.

Leave a Comment

Kuldeep is an emerging talent in the field of cricket writing and he has been working for Cricket Reader as a Sub Editor and delivering news and opinion from the world of cricket.