WPL 2023 : यूपी वॉरियर्स की टीम गुजरात जाइंट्स को हराकर अपनी जगह प्लेऑफ के लिए पक्की की। ग्रेस हैरिस और ताहिला मैक्ग्रा ने जिताई हारी हुई बाज़ी

WPL: विमेंस प्रीमियर लीग (WPL) 2023 सीजन का 17वें लीग मैच में यूपी वॉरियर्स की टीम ने गुजरात जाइंट्स को 3 विकेट से हराया और साथ में प्लेऑफ के लिए अपनी जगह को पक्का कर लिया है.

यूपी वॉरियर्स ने जीता हारी हुई बाजी।

179 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी यूपी वॉरियर्स की टीम ने 39 के स्कोर तक अपने 3 विकेट गंवा दिए थे, लेकिन इसके बाद ताहलिया मैक्ग्रा और ग्रेस हैरिस ने चौथे विकेट के लिए सिर्फ 53 बॉल में 78 रनों की साझेदारी करते हुए टीम को इस मैच में पूरी तरह से पलट कर रख दिया.

यूपी वॉरियर्स की टीम को चौथा झटका ताहलिया मैक्ग्रा के रूप में लगा था।

117 के स्कोर पर जब यूपी वॉरियर्स की टीम को चौथा झटका ताहलिया मैक्ग्रा के रूप में लगा, उसके बाद से ग्रेस हैरिस ने टीम को जीत दिलाने की जिम्मेदारी अपने कंधों पर लेते हुए रन गति को पूरी तरह से बनाकर रखने का काम किया. इसके बाद ग्रेस हैरिस ने जहां 41 गेंदों में 72 रनों की पारी खेलकर जब पवेलियन वापस लौटीं तो उस समय टीम को जीत के लिए 7 रनों की दरकार थी.

यूपी वॉरियर्स की टीम ने 1 गेंद शेष रहते इस मैच को 3 विकेट से अपने नाम किया

यूपी वॉरियर्स की टीम ने 1 गेंद शेष रहते इस मैच को 3 विकेट से अपने नाम किया और प्लेऑफ के लिए भी जगह को पूरी तरह से पक्का कर दिया. यूपी टीम की इस जीत के साथ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर महिला टीम अब प्लेऑफ की दौड़ से पूरी तरह बाहर हो चुकी है इस मुकाबले में गुजरात जाइंट्स की कप्तान स्नेह राणा ने टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था, जिसके बाद टीम ने 50 के स्कोर तक अपने 3 शुरुआती विकेट गंवा दिए.

यहां से डायलन हेमलता और एश्ले गार्डनर के बीच में चौथे विकेट के लिए 61 गेंदों में 93 रनों की साझेदारी देखने को मिली जिससे गुजरात के लिए इस मैच में बड़ा स्कोर बनाने का रास्ता भी खुल गया.

डायलन ने खेली अर्धशतिक पारी।

डायलन हेमलता ने 33 बॉल में 6 चौके और 3 छक्कों की मदद से 57 रनों की शानदार पारी खेली वहीं एश्ले गार्डनर के बल्ले से 39 गेंदों में 60 रनों की शानदार पारी देखने को मिली. गुजरात की टीम 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 178 के स्कोर तक पहुंचने में कामयाब रही. यूपी वॉरियर्स की टीम अपने तरफ से गेंदबाजी में पार्श्वी चोपड़ा और राजेश्वरी गायकवाड़ ने 2-2 विकेट अपने नाम किए.

Leave a Comment

Sports Article Writer