Tom Latham: करारी हार के बाद तिलमिलाने लगे कप्तान टॉम लैथम? कहा- हम रातों-रात…,आगे के मुकाबले को लेकर दिया बड़ा बयान, जानिए क्या कहा।

Tom Latham: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में न्यूजीलैंड टीम की स्थिति लगभग शुरू से ही सही रही है। शुरू के चार मुकाबले में न्यूजीलैंड टीम की शानदार जीत हुई थी लेकिन अब लगातार तीन मुकाबले हार चुके हैं इस परिस्थिति में अब न्यूजीलैंड टीम के लिए भी संकट का बादल दिखना शुरू हो गया है। साउथ अफ्रीका से मिली जबरदस्त हार के बाद कप्तान काफी मायूस नजर आ रहे थे।

साउथ अफ्रीका से मिली हार के बाद छटपटाने लगे न्यूजीलैंड कप्तान

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में शुरुआती मुकाबले में न्यूजीलैंड की टीम बहुत ही जबरदस्त प्रदर्शन दिखाया है शुरू के चार मुकाबले जीतकर प्वाइंट टेबल में अपना स्थान बना लिया था लेकिन अब न्यूजीलैंड टीम लगातार तीन मुकाबले हार कर नाक कटा रहे हैं।

1 नवंबर को साउथ अफ्रीका और न्यूजीलैंड के बीच मुकाबला खेला गया था जिसमें साउथ अफ्रीका टीम के क्विंटन डी कॉक और रासी ने जबरदस्त शतक लगाया है इन दोनों के बदौलत टीम 357 रन की एक विशाल स्कोर बनाया है जवाब में न्यूजीलैंड की टीम 35.3 ओवर में 167 रन पर दम तोड़ दी।

हार के बाद कप्तान का बड़ा बयान

साउथ अफ्रीका के खिलाफ खराब प्रदर्शन के बाद न्यूजीलैंड के कप्तान ने अपना बयान दिया है इन्होंने बताया है कि यह हमारा सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं था हम उसे साझेदारी को तोड़ नहीं पाए और उसके बाद हमारी टीम दबाव की स्थिति में आ गए।

आगे इन्होंने कहा कि बल्लेबाजी की दृष्टिकोण से है हमें हुए साझेदारी निभाई थी लेकिन हमारे बल्लेबाज ने ऐसा करने में सफल नहीं हुए इसके अलावा गेंदबाज ने भी कुछ खास नहीं कर पाए साउथ अफ्रीका टीम को 330 के अंदर ही हमें रोकनी चाहिए थी।

आगे इन्होंने बताया कि यदि इस आगरा पर टीम रुक जाती तो बेहतर होता है यह छोटा मैदान था और अच्छी ग्राउंड भी है लेकिन हमारे बल्लेबाज ने शुरुआत के 10 ओवर में कुछ खास नहीं कर पाए।

आगे के मुकाबले में रहना होगा सतर्क

दक्षिण अफ्रीका की यह लगातार चौथी और कल छठी जीत है जिसकी वजह से कल 12 पॉइंट इन को मिल गया है और प्वाइंट टेबल में प्रथम स्थान पर पहुंच गया है। न्यूजीलैंड टीम शुरू के मुकाबले अच्छे-अच्छे जीत रहे थे लेकिन अब इनकी भी स्थिति डगमगाने लगी है।

यदि हमारी टीम वापसी नहीं करती है तो सेमीफाइनल में पहुंचने का भी खतरा सवार हो सकता है इसलिए हमें बेहतरीन रणनीति के साथ बाकी के मुकाबले खेलने होंगे।

Share:
Rupak Kumar

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport