VIDEO: 10 मीटर लगाईं दौड़, मारी गुलाटी और पकड़ा हैरतअंगेज कैच… तिलक वर्मा ने डेब्यू मैच में ही लूट ली महफिल, बल्लेबाजी में भी उगली आग

वेस्टइंडीज दौरे पर टीम इंडिया में कई खिलाडियों को डेब्यू कराया जा रहा है, इसी के चलते गुरुवार को शुरू हुई टी-20 सीरीज के पहले मैच में भी कप्तान हार्दिक पांड्या ने आईपीएल 2023 में धमाल मचाने वाले धाकड़ बल्लेबाज तिलक वर्मा का डेब्यू कराया. वही, तिलक वर्मा ने भी डेब्यू मैच में ही अपने शानदार प्रदर्शन से महफ़िल लूट ली है. इस मैच में तिलक ने शानदार फील्डिंग के बाद अपनी तूफानी बल्लेबाजीसे फैंस को प्रभावित किया. जिसके बाद अब तिलक वर्मा सोशल मिडिया पर छाए हुए है.

VIDEO: 10 मीटर लगाईं दौड़, मारी गुलाटी और पकड़ा हैरतअंगेज कैच... तिलक वर्मा ने डेब्यू मैच में ही लूट ली महफिल, बल्लेबाजी में भी उगली आग
VIDEO: 10 मीटर लगाईं दौड़, मारी गुलाटी और पकड़ा हैरतअंगेज कैच… तिलक वर्मा ने डेब्यू मैच में ही लूट ली महफिल, बल्लेबाजी में भी उगली आग

बता दे की इस मैच में जब विंडीज की तरफ से दाएं हाथ के बल्लेबाज़ जॉनसन चार्ल्स बल्लेबाजी कर रहे थे और कुलदीप यादव गेंदबाजी कर रहे थे तब ओवर की तीसरी गेंद पर जॉनसन चार्ल्स ने छ: रनों के लिए जोरदार शॉट खेला, लेकिन इनका ये शॉट हवा में ऊँचा उड़ गया तब तिलक वर्मा ने तेजी से लम्बी दौड़ लगाते हुए हैरतअंगेज कैच लपका. जब तिलक ने कैच लपका तब अंतिम समय पर उन्होंने शानदार डाईव् लगाईं और गुलाटी मारते हुए कैच लपका. इसका विडियो आप निचे देख सकते है.

वही, इसक बाद जब तिलक वर्मा बल्लेबाजी करने के लिए मैदान में उतरे तब इन्होने भारत की तरफ से महज 22 गेंदों में 39 रन की सबसे बड़ी पारी खेली. इसमें इन्होने 2 चौके और 3 तूफानी छक्के जड़े. इस दौरान इनका स्ट्राइक रेट 177. 27 रहा. लेकिन इनकी ये पारी टीम इंडिया की जीत में काम नहीं आ सकी. मगर इनके इस प्रदर्शन ने फैंस का दिल जीत लिया. अब चारो तरफ तिलक का नाम छाया हुआ है. तमाम लोग तिलक को मोहम्मद कैफ और जडेजा का कॉम्बो बता रहे है.

बात मैच की करे तो बता दे की इस मैच में विंडीज टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट के नुकसान पर 149 रन बनाये थे और भारत को 150 का लक्ष्य दिया. इस 150 रन के लक्ष्य के जवाब में टीम इंडिया महज 145 रन ही बना सकी और 4 रन से मैच हार गई. इसी के साथ विंडीज ने जीत दर्ज की और सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली.

Leave a Comment

I am associated with Cricket Reader as an Editor in Chief, since 2019. I have full dedication to write content on cricket analysis. I take care of all the news operations like content, budget, hiring and policy making.