आईपीएल 2023 के ठीक बाद टीम इंडिया में खेलेगा MI का ये धाकड़ बल्लेबाज! कप्तान रोहित ने ले ही लिया नाम

कहा जाता है की टीम इंडिया में सिलेक्शन का द्वार आईपीएल से होकर जाता है, जो युवा खिलाडी आईपीएल में लगातार शानदार प्रदर्शन करता है, उसे निश्चित ही टीम इंडिया में अंतर्राष्ट्रीय मंच पर खेलने का मौका मिलता है. आईपीएल के इस सीजन में भी कई ऐसे भारतीय युवा खिलाड़ी है जो लगातार अपने शानदार प्रदर्शन से सभी का दिल जीत रहे है और टीम में चयन होने की अपनी दावेदारी मजबूत कर रहे है.

उन्ही में से एक मुंबई इंडियन टीम के मिडिल आर्डर के धाकड़ बल्लेबाज तिलक वर्मा है, जोकि इस आईपीएल में अपने बल्ले से शानदार प्रदर्शन कर रहे है और कही न कही अपनी टीम की जीत में अहम योगदान दे रहे है. तिलक वर्मा ने ना केवल इस आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन कर रहे है, बल्कि इन्होने पिछले सीजन में भी मुंबई इंडियन के लिए कई शानदार पारियाँ खेली थी.

जल्द करेंगे इंटरनेशनल डेब्यू:-

ऐसे में अब जहाँ इनको टीम इंडिया में शामिल करने की मांग उठने लगी है. तो वही, अब टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने भी एक बड़ा हिंट दिया है. जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है की तिलक वर्मा आईपीएल के समाप्त होने के बाद इंटरनेशनल डेब्यू कर सकते हैं. जी हां, रोहित शर्मा ने मंगलवार को हैदराबाद के खिलाफ हुए मैच के बाद अपने इंटरव्यू में तिलक वर्मा की तारीफ करते हुए कहा:-

‘हम सभी जानते है की तिलक वर्मा क्या कर सकते है, हमने उन्हें पिछले सीजन में भी देखा और अब भी वो अच्छा कर रहे है. मुझे उनकी अप्रोच पसंद है, क्योकि वो गेंदबाज को नहीं गेंदों को खेलते. उन्हें आप जल्द ही अन्य टीमों में खेलते हुए देख सकते है’

अभी तक 53.50 के औसत से बनाये रन:-

इन दिनों तिलक वर्मा आईपीएल में शानदार प्रदर्शन तो कर ही रही है, लेकिन यदि बात की जाए मंगलवार को SRH के खिलाफ हुए मैच की. तो इस मैच में तिलक वर्मा ने मात्र 17 गेंद पर 37 रन की शानदार पारी खेली थी. इन्होने कैमरन ग्रीन के साथ मिलकर चौथे विकेट के लिए 28 गेंद पर 56 रन की साझेदारी की थी. वही, अब तिलक के नाम इस सीज़न 5 मैच में कुल 214 रन हो गए हैं. इस दौरान उनका औसत 53.50 और स्ट्राइक रेट 158.51 का रहा है.

Leave a Comment

Kuldeep is an emerging talent in the field of cricket writing and he has been working for Cricket Reader as a Sub Editor and delivering news and opinion from the world of cricket.