IPL 2023: टीम इंडिया से बाहर होने के बाद भी नहीं सुधरा ये बल्लेबाज, IPL मिल रहे मौको को लगातार कर रहा बर्बाद, अब IPL से भी पत्ता काटना तय

आईपीएल 2023 का रोमांच जारी है, इस टूर्नामेंट में सभी 10 टीमें अपना शानदार प्रदर्शन कर रही है. वही, इस टूर्नामेंट में भाग लेने वाले खिलाड़ी भी अपने शानदार प्रदर्शन से सभी का दिल जीत रहे है. लेकिन आपको बता दे की इस आईपीएल में टीम इंडिया का एक खिलाडी ऐसा भी है जो सुधरने का नाम नहीं ले रहे है. ये खिलाडी काफी दिनों से टीम इंडिया से बाहर चल रहा है, इसके बाद भी ये IPL में लगातार मिल रहे मौको को बर्बाद कर रहा है.

बता दे की ये खिलाडी इस आईपीएल में गुजरात टाइटन्स टीम का हिस्सा है और अभी तक खेले गये दोनों मैचो में GT के लिए बल्लेब्जी करने मैदान में उतर चूका है. लेकिन इसका प्रदर्शन बेहद घटिया देखने को मिला है. ऐसे में अब माना जा रहा है की कप्तान हार्दिक पांड्या इस खिलाडी को अगले मैच से बाहर का रास्ता दिखा सकते है. जी हां, ये खिलाडी कोई और नहीं बल्कि सलामी बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा है.

दो मैच 40 रन भी नहीं बना सके:-

38 वर्षीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साह अभी तक खेले गये पहले दो मैच में अपने प्रदर्शन से दर्शको को खुश नहीं कर पाए है. इन्होने जहाँ CSK के खिलाफ खेले गये पहले मैच में 16 गेंदों में मात्र 25 रन बनाये तो वही दिल्ली के खिलाफ खेले गये दुसरे मैच  7 गेंदों पर 14 रन ही बना सके. यानि अभी तक कुल 40 रन भी नहीं बना पाए. ऐसे में अब इनका टीम से पत्ता कटता हुआ नजर आ रहा है.

खैर, आपको बता दे की ऋद्धिमान साह ने अभी तक आईपीएल के 146 मैच खेले है, जिनमे 115 के हाईएस्ट स्कोर के साथ 2466 रन बनाये है. इसके अलावा ऋद्धिमान ने भारत के लिए 40 टेस्ट और 9 वनडे मैच खेले है, जिनमे 1353 और 41 रन बनाये है.

Categories IPL

Leave a Comment

Kuldeep is an emerging talent in the field of cricket writing and he has been working for Cricket Reader as a Sub Editor and delivering news and opinion from the world of cricket.