मुंबई इंडियन को करारी मात देने के बाद गुजरात टाइटंस के लिए बुरी खबर, IPL छोड़ अपने देश की शान के लिए स्वदेश लौटेगा ये 4.4 करोड़ी खिलाड़ी, मुश्किल में हार्दिक- नेहरा

आईपीएल 2023 में हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली टीम गुजरात टाइटंस का विजयरथ जारी है, लेकिन अब इस टीम के लिए एक बुरी खबर सामने आई है. जिसके बाद टीम के कप्तान हार्दिक और कोच नेहरा की मुश्किलें काफी हद तक बढ़ गई है. जी हां, खबर है की इस आईपीएल के बीच गुजरात टाइटन्स का एक धाकड़ खिलाडी टीम का साथ छोड़ने जा रहा है, जिसके बाद GT का गेंदबाजी आक्रमण काफी हद तक कमजोर साबित हो सकता है.

बता दे की इस खिलाडी को गुजरात ने नीलामी में 4. 4 करोड़ रूपये की मोटी रकम में ख़रीदा था, लेकिन अब देश के लिए इस खिलाड़ी को आईपीएल बीच में ही छोड़ना पड़ रहा है. बता दे की ये खिलाडी कोई और नहीं बल्कि आयरलैंड के जोशुआ लिटिल है, जोकि वर्ल्डकप में हैट्रिक लेने के बाद से ही सुर्ख़ियों में बने हुए है और इसी के दम पर इन्हें आईपीएल में एंट्री मिली है. लेकिन जोशुआ अब गुजरात टाइटन्स का साथ नहीं निभा पाएंगे.

बांग्लादेश का करना है सफाया:-

क्योकि आयरलैंड को 9 से 14 मई तक बांग्लादेश के खिलाफ एक 3 मैचो की सीरीज खेलने है, ये सीरीज आयरलैंड के लिए वर्ल्डकप 2023 के लिहाज से बेहद महत्वपूर्ण होने वाली है. ऐसे में ये सीरीज आयरलैंड को 3 -0 से जीती पड़ेगी. क्योकि बंग्लादेश वर्ल्डकप के लिए क्वालीफाई कर चूका है, अब यदि आयरलैंड, बांग्लादेश से ये सीरीज जीत लेती है तो आयरलैंड वर्ल्डकप के लिए क्वालीफाई हो जाएगी नहीं तो जिम्बाबे के खिलाफ वर्ल्ड कप क्वालीफ़ायर खेलना होगा.

इस वजह से जोशुआ लिटिल आईपीएल छोड़ अपने देश लौट रहे है, ताकि बांग्लादेश के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करके अपनी टीम को जीता सके. वैसे आपको बता दे की 9 से 14 मई के बीच अब GT को 1 ही मैच खेलना है. लेकिन वो यात्रा की वजह से टीम में शामिल नहीं हों पाएंगे.

Leave a Comment

Kuldeep is an emerging talent in the field of cricket writing and he has been working for Cricket Reader as a Sub Editor and delivering news and opinion from the world of cricket.