प्रीटी जिंटा से IPL में इन खिलाड़ियों ने लिए मजे, भरे मैदान में किया इस खिलाड़ी को किस, इस खिलाड़ी से हो गया था प्रीटी जिंटा को प्यार।

IPL: बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री और क्रिकेट के बीच बहुत पुराना रिश्ता रहा है। बॉलीवुड एक्ट्रेस और क्रिकेटर्स के बीच लव अफेयर्स की खबरे अक्सर सुनाई देती है। बहूत पहले भी कुछ इन दो लोगों के बीच ऐसा ही देखने को मिला था।

प्रीटी जिंटा भी आईपीएल में खेल चुकी प्यार वाला खेल

इन खबरों में बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा का भी नाम इस लिस्ट में आ चुका है। बता दे की बॉलीवुड में डिंपल क्वीन के नाम से मशहूर एक्ट्रेस प्रीति जिंटा काफी लंबे समय से सिल्वर स्क्रीन से गायब हो गई हैं। वही प्रीति जिंटा जो 1990 के दशक में अपनी फिल्मो से लोगो के दिलो पर राज करती थी।

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) खूबसुरत होने के साथ साथ अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए भी जानी जाती है। फिल्मो में अपने अलग अलग किरदारो से प्रीति जिंटा ने दर्शको के दिलो में अपने लिए खास जगह बनाई है।

गौरतलब हो की उन्होंने अपनी फिल्मो के अलावा अपनी रिलेशनशिप और अफेयर्स की खबरो को लेकर भी खूब सुर्खियो में रह चुकी है। बता दे की ऐक्ट्रेस प्रीति जिंटा का नाम बॉलीवुड एक्टर्स के अलावा बिजनेसमैन और भारतीय क्रिकेटर्स के साथ भी जुड चुका है।

बॉलीवुड इंडस्ट्री की बिंदास गर्ल कहे जाने वाले प्रीति जिंटा अपने बिंदास और बेबाक बयानो के चलते भी जमकर सुर्खियो में कभी कभी रहती है। उनके फैंस को भी प्रीति जिंटा का ये अंदाज काफी पसंद आता है। प्रीति जिंटा को ज्यादातर विषयो पर अपनी राय रखते हुए भी देखा जा चुका है।

प्रीटी जिंटा है पहली एक्ट्रेस जिसने खरीदा आईपीएल टीम

इसके अलावा बता दे की प्रीति जिंटा आईपीएल में टीम खरीदने वाली पहली बॉलीवुड एक्ट्रेस है। वही आईपीएल के दौरान प्रीति जिंटा का नाम भारतीय टीम के एक बहुत ही फेमस खिलाडी के साथ जुड चुका है।

प्रीति जिंटा ऐसी पहली बॉलीवुड एक्ट्रेस है जिन्होंने आईपीएल में किसी टीम को खरीदा था। प्रीति जिंटा ने आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब अब पंजाब किंग्स नाम से मशहूर आईपीएल टीम को खरीदा था। उस दौरान एक्ट्रेस ने अपनी टीम की कमान भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाडी युवराज सिंह (Yuvraj Singh) के हाथों में सौप दी थी।

जिसके बाद ऐक्ट्रेस प्रीति जिंटा और युवराज सिंह को कई बार क्रिकेट के मैदान पर और बाहर एक साथ में स्पॉट किया जाने लगा था। जिसके बाद से अंदाजा लगाया गया था की दोनो एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में चल रहे हैं।

प्रीटी जिंटा ने रखा था अपना पक्ष

इसी सब खबरों बीच प्रीति जिंटा ने मीडिया से बात करते हुए कहा था की वो एक बहुत ही प्राइवेट इंसान है। और उन्हें इस बात से बहुत हैरानी होती है जब लोग उनसे पूछे बगैर ही उनके बारे में इतनी सारी खबरे छपती रहती है।

प्रीति जिंटा आगे कहती है कि,” अब वो इन सब मीडिया में चल रही बातो पर ज्यादा ध्यान नहीं देती है। लेकिन मीडिया ने जो कुछ भी उनके और युवराज सिंह के बारे में लिखा उससे उन्हें काफी दुख हुआ है। इतना ही नही मीडिया से बात करते हुए एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने युवराज सिंह और ब्रेट ली को अपना भाई तक बता दिया था,”।

प्रीति जिंटा बात करते हुए आगे कहती है की वो रक्षा बंधन के त्योहार पर खुद जाकर भारतीय खिलाड़ि युवराज सिंह और ब्रेट ली को राखी बांधती हूं। वही रिलेशनशिप की खबरो के बीच आके दिन सोशल मीडिया पर प्रीति जिंटा की युवराज सिंह के साथ फोटोज वायरल होती रहती है।

हालाकी दोनो के बीच बडा ही प्यार भरा रिश्ता होने की खबर पर खुद ऐक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने मुहर लगाई है। इसके अलावा दोनो ही स्टार अपने निजी जीवन में आगे बढ चुके है।

Leave a Comment

Sports Article Writer