Temba Bavuma: इंग्लैंड के खिलाफ ऐतिहासिक जीत के बाद कप्तान बावुमा ने दिया बड़ा बयान, कहा- सेमीफाइनल के बारे में सुनने…,बाक़ी टीमों में मच गई हलचल।

Temba Bavuma: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में लगातार उतार-चढ़ाव देखने को मिल रही है वर्ल्ड कप की शुरुआत में धीमी गति से साउथ अफ्रीका की टीम अपना प्रदर्शन दिखा रहे थे लेकिन धीरे-धीरे जबर्दस्त अंदाज में आ गए हैं और वर्ल्ड कप के पॉइंट टेबल में प्रथम स्थान पर न्यूजीलैंड के खिलाफ चार विकेट से पराजित करने के बाद पहुंच चुके हैं।

साउथ अफ्रीका ने न्यूजीलैंड को बुरी तरह चटाया धूल

1 नवंबर को न्यूजीलैंड और दक्षिण अफ्रीका के बीच मुकाबला खेला गया था इस मुकाबले में टॉस जीतकर न्यूजीलैंड की टीम पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया तो वहीं साउथ अफ्रीका की टीम को पहले बल्लेबाजी करने का मौका मिला।

पहले बल्लेबाजी करते हुए साउथ अफ्रीका की टीम निर्धारित 50 ओवर में 357 रन का विशाल स्कूल खड़ा किया अफ्रीका टीम की तरफ से डिकॉक और राशि ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए बेहतरीन शतक जमाया है।इस विशाल लक्ष्य का पीछा करने उतरी न्यूजीलैंड की टीम 145 रन पर ताश की पत्तों की तरफ बिखर गई।

ऐतिहासिक जीत पर बोले बावुमा(Temba Bavuma)

न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबले में जबरदस्त जीत हासिल करने के बाद साउथ अफ्रीका टीम के कप्तान ने बयान दिया है इन्होंने कहा है कि हमारी टीम गेंद को चारों ओर से घूमाकर इस बड़े चुनौती को हासिल कर रहा है।

हमारे गेंदबाजों ने जबरदस्त प्रदर्शन किया है इस चीज से मैं काफी खुश हूं हमारे बल्लेबाज ने खराब गेंद पर जबर्दस्त प्रहार किया है लेकिन कुछ अच्छे गेंद पर बल्लेबाज ने सोच विचार कर कदम उठा रहे थे।

हमारी टीम 30 ओवर के बाद अधिकतम स्कोर बनाने की सोच बना लिए थे हम जानते हैं कि हमारी टीम के पास कड़ा प्रहार करने का क्षमता है और हमें मौका भी मिला तो उसका फायदा भी हमारे टीम ने उठा लिया है।

आगे इन्होंने बताया कि हमारे टीम के ऊपरी क्रम के बल्लेबाज भी अच्छा प्रदर्शन किया है दक्षिण अफ्रीका ने आखिरी 10 ओवर में 119 रन बनाए हैं न्यूजीलैंड टीम की तरफ से टीम सऊदी ने 77 रन देखकर दो विकेट लिए हैं।

 

Share:
Rupak Kumar

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport