IND vs SA: अफ्रीका को छक्का छुड़ाने कोलकाता पहुंची भारतीय टीम, पिच देख खुश हो गए राहुल द्रविड़! CAB अधिकारी ने कोच को दी बड़ी सलाह

Indian team arrived in Kolkata Stadium : 5 नवंबर को कोलकाता की ईडन गार्डन क्रिकेट स्टेडियम में भारत और साउथ अफ्रीका के बीच मुकाबला खेला जाएगा, भारतीय टीम कोलकाता पहुंच चुकी है आज टीम इंडिया स्टेडियम में नेट प्रैक्टिस करते नजर आएगी। कोलकाता पहुंचते हैं राहुल द्रविड़ मैदान को देखकर गदगद हो गए हैं वहीं कैब अधिकारी ने भारतीय कोच को बहुत बड़ा सलाह दिया है जो टीम इंडिया के लिए फायदेमंद साबित होगा।

पिच देखकर गदगद हो गए कोच राहुल द्रविड़(Rahul Dravid)

5 नवंबर को भारत और साउथ अफ्रीका के बीच ईडन गार्डन क्रिकेट स्टेडियम में महासंग्राम होना है दोनों ही टीम एक दूसरे से काम नहीं है इस वर्ल्ड कप में दोनों टीम का प्रदर्शन सर्वश्रेष्ठ रहा है लेकिन भारतीय टीम इस वर्ल्ड कप में सबसे सफल टीम मानी जा रही है।

शुक्रवार को अफ्रीका के खिलाफ मुकाबले खेलने के लिए भारतीय टीम कोलकाता पहुंच गई है साथ में मुख्य कोच राहुल द्रविड़ और सहयोगी स्टाफ भी पहुंच गए हैं सभी ने पिच का महीना किया है ईडन गार्डन पिच देखकर मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने अपना संतोष जताया है।

टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी एयरपोर्ट से सीधे आईटीसी सोनार होटल पहुंची है जहां उनकी एक झलक पाने के लिए होटल के बाहर भारी संख्या में क्रिकेट फैंस मौजूद थे आज टीम इंडिया मैदान में प्रैक्टिस करते नजर आएगी।

20 मिनट तक पिच का मुआयना किया राहुल द्रविड़(Rahul Dravid )

वर्ल्ड कप 2023 में टीम इंडिया का प्रदर्शन काफी जबरदस्त रहा है दरअसल बात यह है की टीम के मुख्य कोच इस वर्ल्ड कप में कोई भी गलती करना नहीं चाह रही है जहां भी मुकाबला होता है राहुल द्रविड़ अक्सर मैदान का मुआयना ना जरूर करते हैं।

मुख्य कोच राहुल द्रविड़ लगभग 20 मिनट तक स्टेडियम पर रहे हैं और बीसीसीआई मैदान पर बीच समिति के प्रमुख आशीष तथा बंगाल क्रिकेट संघ के स्थानीय क्यूरेटर सूजन मुखर्जी भी मौजूद थे।

कैब(CAB) अधिकारी ने कोच को दिया बड़ा सलाह

कैब के अधिकारी ने भारतीय टीम के मुख्य कोच और कप्तान रोहित शर्मा को अपनी सलाह दी है इन्होंने बताया है कि अगर भारतीय टीम पहले बल्लेबाजी करता है तो पिच पर बहुत बड़ा स्कोर बन सकता।

सुजान मुखर्जी ने कहा कि राहुल द्रविड़ पिच से संतुष्ट हैं हमने अच्छी स्पीच बनाई है जिसे बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों की मदद मिल सकती है यहां पर मुकाबले काफी रोमांचक होगा।

Share:
Rupak Kumar

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport