VIDEO: कवर ड्राइव की तरह सूर्या ने जड़ा ऐसा अनोखा छक्का देखकर दंग रह गये क्रिकेट के भगवान् Sachin Tendulkar, रिएक्शन हुआ वायरल

मुंबई इंडियंस के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव अपनी 360 बल्लेबाजी के लिए जाने जाते है, जब वो मैदान पर बल्लेबाजी करने के लिए उतरते है तो किसी भी गेंदबाजी आक्रमण को अकेले ही ध्वस्त कर देते है. ऐसा ही कुछ हुआ शुक्रवार को गुजरात टाइटन्स के खिलाफ खेले गये आईपीएल 2023 के 57 वें मैच में. इस मैच में सूर्यकुमार यादव ने अपनी 360 बल्लेबाजी का शानदार नजारा पेश किया और खूब चौको-छक्को की बरसात कर अपने आईपीएल करियर का पहला शतक जमाया.

इस मैच में सूर्यकुमार यादव ने 49 गेंदों का सामना कर 103 रन की शानदार शतकीय पारी खेली, जिसमे इन्होने 11 चौके और 3 तूफानी छक्के जड़े और इसी के दम पर MI ने GT के सामने 218 रन का पहाड़ जैसा स्कोर खड़ा किया, जिसे हार्दिक की गुजरात टाइटन्स हासिल नहीं कर पायी. हार्दिक की GT 20 ओवर के इस खेल में 8 विकेट के नुकसान पर 191 रन ही बना सकी. लिहाजा, GT को 27 रन से हार का सामना करना पड़ा.

वही, आपको बता दे की सूर्यकुमार यादव ने अपनी शतकीय पारी के दौरान एक ऐसा अनोखा छक्का भी जड़ा था, जिसे देखकर क्रिकेट के भगवान् कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर भी हैरान रह गये थे. इसका एक विडियो इस समय सोशल मिडिया पर खूब वायरल हो रहा है. ये वाकया सामने आया पारी के 19 वें ओवर में.

दरअसल, इस ओवर में मोहम्मद शमी की एक गेंद पर सूर्यकुमार यादव कवर ड्राइव खेलना चाहते थे, लेकिन गेंद फ्लिक करते हुए थर्ड मैन की तरफ 6 रनों के लिए चली गई, जिसे देखकर डगआउट में बैठे सचिन तेंदुलकर हैरान रह गये. वो सूर्या के इस छक्के को देखकर हक्के-बक्के रह गये और उन्होंने सूर्या के इस शॉट की नकल भी की. इस दौरान पीयूष चावला उनके बगल में बैठे थे.

Leave a Comment

Kuldeep is an emerging talent in the field of cricket writing and he has been working for Cricket Reader as a Sub Editor and delivering news and opinion from the world of cricket.