Sunil Shetty: सुनील शेट्टी ने इसे बताया अपना फेवरेट् क्रिकेटर? दामाद राहुल होंगे नाराज

Sunil Shetty on Virat Kohli: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय टीम के सभी दिग्गज खिलाड़ी जबरदस्त फॉर्म में नजर आ रहे हैं तो वहीं सुनील शेट्टी के दामाद केएल राहुल भी इस वर्ल्ड कप में तहलका मचा दिया है लेकिन इसी बीच सुनील शेट्टी ने बहुत बड़ा खुलासा किया है इन्होंने अपना सबसे पसंदीदा खिलाड़ी का नाम बताया है लेकिन नाम सुनते ही दामाद केएल राहुल भड़क उठेगें।

कौन है सुनील शेट्टी(Sunil Shetty )का सबसे पसंदीदा खिलाड़ी

आप सभी को जरूर पता होगा कि 23 जनवरी को भारतीय क्रिकेट टीम के खतरनाक बल्लेबाज केएल राहुल और मशहूर अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी का शादी हुआ था शादी होने से पहले इन्होंने 4 साल तक केएल राहुल को डेट भी की थी।

अब इस वर्ल्ड कप के दौरान केएल राहुल जबरदस्त फॉर्म में नजर आ रहे हैं इसी बीच ससुर सुनील शेट्टी ने बहुत बड़ा खुलासा किया है जिसे सुनकर केएल राहुल काफी नाराज हो सकते हैं इन्होंने अपने सबसे पसंदीदा खिलाड़ी का नाम बताया है जिसका नाम केएल राहुल नहीं है बल्कि वह खिलाड़ी भारतीय टीम के रन बटोरने वाले विराट कोहली हैं।

क्या कहां सुनील शेट्टी(Sunil Shetty)

एक इंटरव्यू के दौरान सुनील शेट्टी ने अपना सबसे पसंदीदा खिलाड़ी का नाम बताया है इन्होंने कहा है कि मेरे पसंदीदा क्रिकेटर आज के समय में निश्चित रूप से विराट कोहली है केएल राहुल मेरा बेटा समान है आप जानते हैं जब यह परिवार होता है तो आप परिवार के बारे में बात नहीं करते हैं।

मेरे सबसे पसंदीदा खिलाड़ी विराट कोहली है क्योंकि विराट कोहली लक्ष्य को पीछा करने में अर्जुन से काम नहीं है टीम इंडिया की बात की जाए तो वर्ल्ड कप 2023 में 6 मुकाबले खेले हैं और सभी मुकाबले भारतीय टीम जीत कर प्वाइंट टेबल में प्रथम स्थान पर आ गया है।

भारतीय टीम का अगला मुकाबला 2 नवंबर को श्रीलंका के साथ खेला जाएगा, यदि भारतीय टीम श्रीलंका के खिलाफ मुकाबले जीत जाते हैं तो सेमीफाइनल में इनका जगह हंड्रेड परसेंट पक्का हो जाएगा।

Leave a Comment

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport