IND Vs SA: विराट कोहली के 50वां शतक को लेकर पूर्व कप्तान ने की बड़ी भविष्यवाणी? कहा- साउथ अफ्रीका…

Advertisements

Virat Kohli: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय टीम का स्थिति सबसे बेहतरीन है लगातार पांच मुकाबले जीत कर भारतीय टीम प्रथम स्थान पर अपना जगह बना लिया है विराट कोहली वर्ल्ड कप में बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं वह टूर्नामेंट में अब तक पांच मैच खेले हैं जिसमें 354 रन बना लिए हैं। विराट कोहली वनडे में 50वां अर्धशतक जोड़ने की तैयारी में लगा हुआ है इसको लेकर पूर्व कप्तान ने भविष्यवाणी की है इन्होंने कहा है कि विराट कोहली इस दिन अपना वनडे में 50वां अध्याय शतक जड़ देगा।

जानिए कब विराट कोहली(Virat Kohli) का वर्ल्ड कप में पूरेगा 50वां शतक

विराट कोहली इस वर्ल्ड कप में एक अलग ही अंदाज में नजर आ रहे हैं वर्ल्ड कप में अब तक एक शतक लगा चुके हैं और विराट कोहली वनडे में 50 शतक लगाने के लगभग करीब आ गए हैं इसके लिए महज दो शतक की आवश्यकता है।

Advertisements
sunil-gavaskar-said-virat-kohli-will-score-50th-odi-century
sunil-gavaskar-said-virat-kohli-will-score-50th-odi-century

इस वर्ल्ड कप में विराट कोहली की शानदार में नजर आ रहे हैं ऐसे में लग रहा की बहुत जल्द ही विराट कोहली अपने इस ख्वाहिश को पूरा कर लेंगे और 50 का आंकड़ा भी पार कर लेंगे हालांकि इसको लेकर पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने पहले ही भविष्यवाणी कर दी है।

Advertisements

जानिए क्या कहा सुनील गावस्कर(Sunil Gavaskar) ने

वर्ल्ड कप 2023 में विराट कोहली के बेहतरीन प्रदर्शन की वजह से सभी लोगों उम्मीद लगा रहे हैं कि विराट कोहली वनडे में अपना 50 वां शतक बहुत जल्द ही पूरा करने वाला है लेकिन इसको लेकर पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने अपना प्रतिक्रिया दिया है।

Advertisements

सुनील गावस्कर ने न्यूज़ चैनल से बातचीत करने के दौरान कहा है कि विराट कोहली अपना 50 वन वनडे शतक साउथ अफ्रीका के खिलाफ ईडन गार्डन स्टेडियम में 5 नवंबर को लगाने जा रहे हैं।

आप सोच रहे होंगे कि आखिर विराट कोहली 5 नवंबर को ही ऐसा क्यों करेंगे तो आपको बता दें कि विराट कोहली का जन्मदिन 5 नवंबर को है और उनके लिए इसे बेहतर दिन क्या हो सकता है सुनील गावस्कर का मानना है कि मुझे ऐसा प्रतीत हो रहा है कि विराट कोहली 5 नवंबर को अपने इस ख्वाहिश को पूरा करने जा रहे हैं।

सुनील गावस्कर ने कहा कि जब विराट कोहली शतक लगाओगे तो आपको वहां स्टैंडिंग ओवेशन मिलेगा फैंसी चेयर करेंगे यह हर खिलाड़ी के लिए खुद को साबित करने का गोल्डन ऑपच्यरुनिटी रहता है।

 

Share:
Rupak Kumar

More From: Cricket, Moments, News