एडन मारक्रम की कप्तानी वाली टीम सनराइजर्स हैदराबाद के लिए आईपीएल 2023 का आगाज एक बुरे सपने की तरह रहा है. इस टीम को पहले राजस्थान रॉयल्स के हाथो 72 रन से करारी हार का सामना करना पड़ा था. वही, अब शुक्रवार को लखनऊ सुपर जायंट्स के हाथो करारी हार का सामना करना पड़ा है.

बता दे की बीते शुक्रवार को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ खेले गये सीजन के 10 वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को 5 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा है. इसी के साथ अब SRH टीम अंक तालिका में सबसे निचले स्थान पर आ गई है. ऐसे में अब SRH टीम काफी निराश है.

शुक्रवार को लखनऊ के हाथो मिली हार के बाद SRH के कप्तान एडन मारक्रम ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है. वो इस समय काफी गुस्से में नजर आये. उन्होंने बल्लेबाजो की गलती बताते हुए कहा-

“हम पर्याप्त रन नहीं बना सके. हमें 150 -160 रन बनाने चाहिए थे, लेकिन हमने बहुत सारे विकेट खो दिए और बाद में गति भी नहीं पकड पाए. हमने देखा की पिच बल्लेबाजी के लिए अच्छी नहीं है. इसलिए हम अपने संघर्ष से खुश है. लखनऊ ने इस विकेट पर कंडीशन को देखते हुए अच्छी गेंदबाजी की. हमारे गेंदबाजो का भी अच्छा प्रयास रहा. हमने ज्यादा रन नहीं लुटाये. 

एडन मारक्रम ने आगे कहा की, यदि 30-40 रन और होते तो इस मैच का नतीजा कुछ और होता. खैर, अब हम अगले मैच को देख रहे है. वहां हालात कुछ और होंगे. पंजाब अच्छा खेल रही है, लेकिन हम उनकी जीत पर ब्रेक लगाना चाहेंगे.”

Share.

Kuldeep is an emerging talent in the field of cricket writing and he has been working for Cricket Reader as a Sub Editor and delivering news and opinion from the world of cricket.

google news