ईशान किशन की छुट्टी.. अब शुभमन गिल होंगे भारत vs पाकिस्तान मैच में रोहित शर्मा के ओपनिंग पार्टनर, शुरू की प्रैक्टिस

ICC वनडे वर्ल्ड कप 2023 धूम धाम तरीके से आगे बढ़ रहा है, जहाँ एक तरफ दुनियाभर की सभी टीम लगातार शानदार प्रदर्शन कर रही है तो वही भारतीय क्रिकेट टीम भी खूब गर्दा उड़ा रही है. इस टीम ने अपने पहले दो मैच जोकि ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान के खिलाफ खेले गये वो धमाकेदार तरीके से जीते. वही, अब टीम इंडिया इस वर्ल्डकप का अपना तीसरा मैच पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगी, जोकि 14 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जायेगा.

Shubman Gill might be Rohit Sharma's opening partner in the India vs Pakistan match
Shubman Gill might be Rohit Sharma’s opening partner in the India vs Pakistan match

इस महामुकाबले के लिए भारत और पाकिस्तान की दोनों टीमें अहमदाबाद पहुँच चुकी है और वहां पहुंचकर नेट्स प्रैक्टिस भी शुरू कर दी है. वही, आपको बता दे की टीम इंडिया के स्क्वाड में स्टार ओपनर शुभमन गिल की भी एंट्री हो चुकी है, उन्होंने अहमदाबाद पहुंचकर करीब 1 घंटा नेट में प्रैक्टिस की है. इस खबर के बाद सभी भारतीय क्रिकेट फैंस बेहद खुश है और 14 अक्टूबर को उनका शानदार प्रदर्शन देखने के लिए बेहद उत्सुक है.

बता दे की टूर्नामेंट के शुरू होने से ठीक पहले जब टीम इंडिया अपना पहला मैच चेन्नई खेलने पहुंची थी तब शुभमन गिल डेंगू का शिकार हो गये थे. तमाम खबर के मुताबिक उन्हें तेज बुखार हुआ था और प्लेटलेट्स में भी गिरावट हुई थी. ऐसे में ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान के खिलाफ ईशान किशन को ओपनिंग का मौका मिला. लेकिन ईशान किशन इस मौके का फायेदा नहीं उठा पाए. जहाँ वो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जीरो पर आउट हुए तो वही अफगानिस्तान के खिलाफ महज 3 रन से फिफ्टी लगाने से चूक गये.

मगर अब पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले महा मुकाबले से पहले शुभमन गिल लगभग ठीक हो चुके है. यदि उन्होंने मुकाबले से पहले कोई हेल्थ इस्सू नहीं होता है तो वो पाकिस्तान के खिलाफ रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करते हुए नजर आयेंगे. क्योकि शुभमन गिल का नरेंद्र मोदी स्टेडियम में काफी अच्छा रिकॉर्ड है. उन्होंने इसी साल आईपीएल 2023 में नरेंद्र मोदी स्टेडियम में काफी शानदार पारियां खेली थी. इसी वजह से कप्तान रोहित शर्मा पाकिस्तान के खिलाफ उन्हें खिलाना चाहेंगे.

Share:

Leave a Comment

Kuldeep Singh

Kuldeep is an emerging talent in the field of cricket writing and he has been working for Cricket Reader as a Sub Editor and delivering news and opinion from the world of cricket.

More From: Cricket, Moments, News