श्रेयस अय्यर और शुभमन गिल से नाखुश है सुनील गावस्कर, सुनील गावस्कर ने जमकर लगाई लताड़, जानिए आखिर क्या है वजह।

Sunil Gavaskar: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर टीम इंडिया के वर्तमान में नंबर चार के बल्लेबाज श्रेया और सुमन गिल से नाराजगी जाहिर किया है इन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले होने के बाद खिलाड़ियों को जमकर लताड़ भी लगाई है और बहुत कुछ कह दिया है।

भारत के नंबर फॉर के बल्लेबाज से नाराज है सुनील गावस्कर(Sunil Gavaskar)

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर भारतीय बल्लेबाज श्रेया सही और सुमन गिल से बहुत ही नाराज है बांग्लादेश के खिलाफ गिल भले ही ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी किया है लेकिन गावस्कर इसके बावजूद भी इन दोनों खिलाड़ियों से नाराजगी जाहिर किया है।

shreyas iyer vs shubman gill
shreyas iyer vs shubman gill

श्रेयस अय्यर ओपनर बल्लेबाज सुमन गिल की जगह बल्लेबाजी करने उतरे जो अर्धशतक बनाकर पेवेलियन लौट गए थे गिल लॉन्ग ऑन क्लियर करने के चक्कर में अपना विकेट नुकसान किया है। तो वही श्रेयस अय्यर लगातार विराट कोहली के साथ एकल और डबल का फायदा उठा रहे थे उन्होंने भी अपना धैर्य खो दिया है।

इन दोनों बल्लेबाज ने धैर्य खोकर मैदान पर बल्लेबाजी कर रहे थे और हवाई शॉट खेलने का प्रयास किया जिसका परिणाम यह रहा कि महमुदुल्लाह के हाथों अपना विकेट गम बैठे थे।

 क्या कहा सुनील गावस्कर(Sunil Gavaskar) ने

मुकाबला खत्म होने के बाद सुनील गावस्कर ने अपना बयान दिया है इन्होंने कहा कि श्रेयस अय्यर और शुभमन गिल बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले मुकाबले में अपना धैर्य खो दिया। श्रेयस अय्यर 19 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे और अपना विकेट मुफ्त में गंवा बैठे। तो वहीं गिल 52 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे और उन्होंने भी अपना विकेट मुफ्त में दे दिया।

shreyas iyer vs shubman gill
shreyas iyer vs shubman gill

शुभ्मन गिल के पास बांग्लादेश के खिलाफ शतक मारने का मौका था लेकिन शतक नहीं बना पाए। सुनील गावस्कर भारतीय टीम के विस्फोटक बल्लेबाज विराट कोहली से बहुत ही प्रभावित हुए हैं विराट कोहली ओदी में अपना 48 वां शतक जड़ा और सचिन तेंदुलकर के रिकॉर्ड के करीब पहुंच चुका है।

आगे इन्होंने विराट कोहली को लेकर भी अपना प्रतिक्रिया दिया है इन्होंने कहा है कि विराट कोहली इस तरह की गलती कभी नहीं करते हैं शायद भी कभी अपना विकेट किस तरह से दे दिए हो। जब तक विराट कोहली 70- 80 रन पर पहुंच जाते तो वे सोच समझ कर बल्लेबाजी करते हैं क्योंकि उनका सोच रहता है कि शतक तक पहुंचना है।

Share:
Rupak Kumar

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport