‘प्लेयर ऑफ द मैच’ बने ‘शतकवीर’ श्रेयस अय्यर का विराट कोहली को लेकर बड़ा बयान, बोले ‘मैं उनसे ये छीन नहीं सकता’

श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) :  वर्ल्ड कप 2023 से पहले भारतीय टीम दमदार प्रदर्शन कर रही है, वर्ल्ड कप से पहले भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया (Australia) जैसी मजबूत टीम से वनडे सीरीज (ODI Series) जीत ली है, भारत ने 3 वनडे में से 2-0 से बढत बना ली है, लेकिन अच्छी बात ये है वर्ल्ड कप से पहले श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने शानदार वापसी की है। श्रेयस अय्यर  ने चोट वापसी की है

भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक तरफा जीत हासिल की है इस एक तरफा जीत में गेंदबाज और बल्लेबाज दोनों कोस श्रेय जाता है  पर शुभमन गिल और श्रेयस अय्यर के चर्रचा में रहे, जिनके बल्ले से शानदार शतक निकले। श्रेयस अय्यर ने भी अपने बल्ले से खूब धमाल मचाया उन्होंने 11 चौकों और 3 छक्कों के दम पर 90 गेंदों पर 105 रन बनाए।  भारत ने रविवार, 24 सितंबर को इंदौर में दूसरे वनडे मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 99 रन से बड़ी जीत दर्ज की।

प्लेयर ऑफ द मैच’ बने श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) 

शतकीय पारी के लिए श्रेयस अय्यर को ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ चुना गया। अवॉर्ड लेने के दौरान श्रेयस ने भारतीय दिग्गज बल्लेबाज और अपने सीनियर विराट कोहली को लेकर बड़ी बात कही। बैटिंग पॉजिशन को लेकर सवाल पूछे जाने पर श्रेयस ने कहा कि यकीनन कोहली के वापस आने पर वही नंबर 3 पर बल्लेबाजी करेंगे।

विराट कोहली(Virat Kohali) के बारे में श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer)ने कही बड़ी बात 

कोहली  एक महान खिलाड़ी हैं, नंबर 3 उनका स्थान है। मैं उनसे ये पॉजिशन छीन नहीं सकता। मुझे जहां कहा जाएगा, जिस नंबर पर कहा जाएगा मैं बल्लेबाजी करूंगा। मैं कहीं भी बल्लेबाजी कर सकता हूं।

 

Leave a Comment

I am associated with Cricket Reader as an Editor in Chief, since 2019. I have full dedication to write content on cricket analysis. I take care of all the news operations like content, budget, hiring and policy making.