शार्दुल ठाकुर बनाम रवि अश्विन, कप्तान रोहित शर्मा किसे चुनेंगे अपने प्लेयिंग 11 में, बड़ा सवाल

भारत ने अभी तक आईसीसी विश्वकप 2023 में कमाल का प्रदर्शन किया है। भारत ने इस टूर्नामेंट में अभी तक 5 मुकाबले खेले है और इन सभी ही मुकाबलों में भारत को जीत मिली है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि भारत ने इन सभी ही मुकाबलों में ऐसा प्रदर्शन किया है कि सामने वाली टीम टिक नही पाई है।

भारत का आज अपने 6वे मुकाबले में सामना इंग्लैंड के खिलाफ होगा जो इस टूर्नामेंट की गत विजेता है लेकिन उनका प्रदर्शन इस टूर्नामेंट में भुलाने लायक है और वो अंक तालिका में निचले स्थान पर है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इंग्लैंड के टीम में संतुलन नजर नही आ रहा है और इसी कारण इस मुकाबले में भारत को जीतने का दावेदार माना जा रहा है।

अश्विन बनाम शार्दुल : किसको मिलेगा मौक़ा :

ये मुकाबला लखनऊ के मैदान में खेला जाएगा जहाँ स्पिनर का बोल बला रहता है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि खबरों के अनुसार अश्विन को इस मैच में खेलने का मौक़ा मिल सकता है। हलाकि हार्दिक के नहीं होने से इस मुकाबले में अश्विन को खिलाने से टीम की बल्लेबाज़ी और भी कमजोर हो सकती है।

shardul thakur vs r ashwin
shardul thakur vs r ashwin

रवि अश्विन ने खेला था पहला मैच :

रवि अश्विन ने इस टूर्नामेंट एक पहले मुकाबले में खेला था और उस मैच में उनका प्रदर्शन भी ठीक ठाक था। हालंकि उन्हें आगे के मुकाबलों में खेलने का मौक़ा नही मिला क्यूंकि आगे खेले गए मुकाबलों कि पिच इतनी अच्छी नही थी जहाँ पर स्पिन गेंदबाजों को मौक़ा मिल सके। इसी कारण अश्वीन को मौक़ा नही मिला था।

अश्विन का रिकॉर्ड है बेहतर :

रवि अश्विन के नाम वनडे क्रिकेट में कमाल का रिकॉर्ड है जहाँ अश्विन काफी समय से खेलते हुए आ रहे है और उन्होंने भारत को काफी सारे मुकाबले जिताए है। आपकी जानकारी के लिए बता दे अश्विन स्पिनिंग पिच पर तो असरदार होते ही है लेकिन बाकी जगह पर भी वो अच्छा प्रदर्शन करते है। उनसे सभी को काफी उम्मीद है।

शार्दुल ठाकुर का बाहर होना तय :

shardul thakur vs r ashwin
shardul thakur vs r ashwin

शार्दुल ठाकुर को भी इस टूर्नामेंट एम् अच्छे मौके मिले है और उनके द्वारा अभी तक कोई भी शानदार प्रदर्शन देखने को नहीं मिला है। आज के मैच में पिच भी स्पिनर को मदद करेगी और इसी कारण अश्विन को खेलने का मुका मिल सकता है।

Leave a Comment

Priyanshu Kumar, a seasoned cricket author, brings five years of experience, delivering captivating insights and engaging narratives to cricket enthusiasts.