शनिवार को आईपीएल 2023 के दो मैच खेले गये, जिनमे पहले मैच लखनऊ सुपर जाएंटस और पंजाब किंग्स के बीच खेला गया, जोकि पंजाब किंग्स के फैंस के लिए रोमांच से भरपूर रहा. क्योकि इस मैच में पंजाब किंग्स ने  लखनऊ सुपर जाएंटस को करारी मात देते हुए 2 विकेट से जीत हासिल की.

वही, लखनऊ सुपर जाएंटस को सीजन की दूसरी हार का सामना करना पड़ा. बता दे की इस मैच में LSG ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट के नुकसान पर 159 रन बनाये थे, जिसके जवाब में पंजाब किंग्स ने सिकंदर रजा की तूफानी बल्लेबाजी के दम पर 161 रन बनाये और महज 2 विकेट से इस मैच को जीत लिया.

इस मैच में PBKS के धाकड़ बल्लेबाज शाहरुख खान विनिंग चौका लगाया. अब जैसी ही शाहरुख खान ने विनिंग चौका लगाया वैसे ही PBKS के खेमे में बेहद ख़ुशी का माहौल नजर आया तो वही LSG  के खेमे में सभी खिलाडियों के चहरे पर निराश नजर आई. अब इसका एक विडियो सोशल मिडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

इस विडियो में आप देख सकते है की शाहरुख खान जैसे ही विनिंग शॉट लगाते है वो ख़ुशी के मारे मैदान में चक्कर लगाने लगते है. वही, पंजाब किंग्स का डगआउट ख़ुशी से उछल पड़ता है. इस सब के बीच स्टैंड में बैठी शाहरुख खान की गर्लफ्रेंड भी कुर्सी से खड़ी होकर फुल एनर्जी में ताली बजाती है.

Share.

Kuldeep is an emerging talent in the field of cricket writing and he has been working for Cricket Reader as a Sub Editor and delivering news and opinion from the world of cricket.

google news