के एल राहुल हुए फिट.. इस खिलाड़ी को पड़ा भारी, सुपर 4 में भारत- पाकिस्तान का मुकाबला होने से पहले वापस भेजा घर

एशिया कप 2023 में सुपर 4 के मुकाबले शुरू हो चुके है, जिसमे पहला मुकाबला पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच 6 सितम्बर को खेला गया था. अब इसका दूसरा मैच 9 सितम्बर को श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच खेला जायेगा. वही, तीसरा मैच 10 सितम्बर को भारत और पाकिस्तान के बीच खेला जायेगा, जोकि हाई वोल्टेज मुकाबला होगा. सभी क्रिकेट फ्रेंस खासतौर पर भारत और पाकिस्तान के क्रिकेट फैंस इस महा मुकाबले का बेसब्री से इंतजार कर रहे है.

के एल राहुल हुए फिट.. इस खिलाड़ी को पड़ा भारी, सुपर 4 में भारत- पाकिस्तान का मुकाबला होने से पहले वापस भेजा घर
के एल राहुल हुए फिट.. इस खिलाड़ी को पड़ा भारी, सुपर 4 में भारत- पाकिस्तान का मुकाबला होने से पहले वापस भेजा घर

वही, आपको बता दे की इस महा मुकाबले से पहले टीम इंडिया के कैंप में से एक बड़ी खबर सामने आई है की संजू सैमसन वापस अपने घर भारत लौट रहे है. जी हां, मिली ताजा जानकारी के अनुसार, के एल राहुल के पूरी तरह से फिट होने और टीम के साथ जुड़ने के बाद टीम मैनेजमेंट ने संजू सेमसन को वापस घर भेजने का फैसला लिया है. इसके साथ ही अब संजू टीम इंडिया की जर्सी में कब खेलते हुए नजर आएंगे. इसके बारे में भी  कुछ नहीं कहा जा सकता है.

वर्ल्डकप टीम से भी बाहर है संजू सेमसन:-

क्योकि संजू सेमसन को आगामी वनडे वर्ल्डकप से भी बाहर रखा गया है, जबकि के एल राहुल वर्ल्डकप टीम का हिस्सा है. बता दे की जब एशिया कप 2023 के लिए टीम इंडिया के स्क्वाड का ऐलान हुआ था तब विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल पूरी तरह से फिट नहीं थे, इसके बाद भी उनका नामा स्क्वाड में रखा गया और विकेटकीपर के तौर पर ईशान किशन को भी टीम में शामिल किया गया. वही, संजू सेमसन को स्टैंड बाई खिलाड़ी के तौर पर टीम के साथ श्रीलंका भेजा गया.

वही, अब के एल राहुल पूरी तरह से फिट हो गये है और टीम के साथ जुड़ गये है और अब माना जा रहा है की इस एशिया कप में 10 सितम्बर को होने वाले भारत और पाकिस्तान मुकाबले में के एल राहुल खेलते हुए नजर आयेंगे. वही, संजू सेमसन अपने घर होंगे. बता दे की के एल राहुल को आईपीएल 2023 के दौरान फील्डिंग करते समय पैर में चोट आई थी. जिसके बाद पिछले काफी समय से बेंगलुरु स्थित राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में रोहैब करते हुए उन्होंने टीम इंडिया में वापसी की है.

Leave a Comment

Kuldeep is an emerging talent in the field of cricket writing and he has been working for Cricket Reader as a Sub Editor and delivering news and opinion from the world of cricket.