पैसों के लालच में आया रोहित-सूर्या का जिगरी दोस्त…वर्ल्डकप से पहले न्यूजीलैंड से मिलाया हाथ, विभीषण की तरह खोलेगा टीम इंडिया के राज

इस साल वनडे वर्ल्डकप 2023 का आयोजन भारत में होना है, जिसकी तैयारी काफी जोरशोर से चल रही है. इसी बीच टीम इंडिया के लिए एक बड़ी और चौंकाने वाली खबर सामने आई है की कप्तान रोहित शर्मा और सूर्या के एक जिगरी दोस्त ने न्यूज़ीलैण्ड टीम के साथ हाथ मिला लिया है. अब ये खिलाड़ी 30 अगस्त से न्यूज़ीलैण्ड की टीम के साथ जुड़ेगा. खबरों के मुताबिक न्यूज़ीलैण्ड ने इस खिलाड़ी को करोड़ो रूपये का ऑफर दिया है. उसी के लालच में ये खिलाड़ी कीवियो के साथ जुड़ा है.

पैसों के लालच में आया रोहित-सूर्या का जिगरी दोस्त...वर्ल्डकप से पहले न्यूजीलैंड से मिलाया हाथ, विभीषण की तरह खोलेगा टीम इंडिया के राज
पैसों के लालच में आया रोहित-सूर्या का जिगरी दोस्त…वर्ल्डकप से पहले न्यूजीलैंड से मिलाया हाथ, विभीषण की तरह खोलेगा टीम इंडिया के राज

अब आपको उस खिलाड़ी के बारे में बताये उससे पहले आपको बता दे की इस वनडे वर्ल्डकप का आगाज 8 अक्टूबर को होना है, जबकि खिताबी मुकाबला 19 नवंबर को होगा. ऐसे में इस वर्ल्डकप में भाग लेने वाली सभी टीमों ने अपनी तैयारी पहले से तेज कर दी है. वही, भारतीय टीम भी इस वर्ल्डकप की तैयारी में है, लेकिन इसी बीच जिस खिलाड़ी ने भारत को धोखा दिया है उसका नाम सौरभ वॉकर है. सौरभ वॉकर रणजी ट्रॉफी में मुंबई टीम के प्रदर्शन विश्लेषक रहे है.

न्यूज़ीलैण्ड के सामने खोलेंगे भारतीय खिलाडियों के राज:-

वही, अब वनडे विश्व कप 2023 (World Cup 2023) के लिए न्यूजीलैंड टीम ने उन्हें करोड़ो रूपये की कीमत में अपनी टीम के साथ जोड़ा है. अब सौरभ वॉकर का काम है की टॉम लैथम एंड कंपनी को भारतीय परिस्थितियों में खासकर स्पिन-अनुकूल पिचों से निपटने के लिए तैयार करना. यानी अब सौरभ वॉकर न्यूज़ीलैण्ड के खिलाडियों को भारत की पिचों पर खेलने के लिए तैयार करेंगे, इसके लिए वो कई बड़े राज न्यूज़ीलैण्ड के सामने खोलने वाले है.

सौरभ वॉकर ने न्यूज़ीलैण्ड के साथ जुड़ने पर कहा की ये मेरे लिए अच्छा मौका है, भारतीय पिचें महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगी, इसलिए मैं उस पहलू पर ध्यान केंद्रित करूंगा। रणनीति बनाते समय ये विकेट अहम भूमिका निभाएंगे. इसके आगे सौरभ ने कहा, मैंने सभी टीमों खासकर भारत के लिए अपनी तैयारी शुरू कर दी है. वे मुझसे भारतीय खिलाडियों के बारे में विशिष्ट जानकारी चाहते हैं. मैंने मुंबई की सीनियर टीम के साथ अपने कार्यकाल के दौरान रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, शार्दुल ठाकुर और अन्य खिलाड़ियों के साथ काम किया. मैं खुद को सबसे बड़े टूर्नामेंट के लिए तैयार करूंगा और न्यूजीलैंड के मुख्य कोच गैरी स्टीड की सहायता करूंगा.

Leave a Comment

I am associated with Cricket Reader as an Editor in Chief, since 2019. I have full dedication to write content on cricket analysis. I take care of all the news operations like content, budget, hiring and policy making.