एशिया कप 2023 में संजू सैमसन को बनाया जाएगा कप्तान तो रिंकू सिंह होंगे उपकप्तान, अर्जुन तेंदुलकर को बड़ा मौका

भारतीय टीम अभी काफी लंबे ब्रेक पर है जहां भारतीय टीम को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के बाद एक महीना का ब्रेक मिला है जिस कारण काफी सारे ख़िलाड़ी छुट्टी मना रहे है।

वही इसी ब्रेक के बाद भारतीय टीम वेस्टइंडीज के दौरे पर जाने वाली है और इस दौरे पर टीम को टेस्ट से लेकर वनडे और टी20 फ़ॉर्मेट भी खेलना है। वनडे और टेस्ट के लिए टीम की घोषणा हो गयी है।

इस टीम में काफी सारे खिलाड़ियों ने वापसी की ओआई वही युवा ख़िलाड़ी को भी मौका मिला है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि भारतीय टीम में संजू सैमसन की वापसी हुई है।

संजू सैमसन को एशिया कप में बनाया जाएगा कप्तान :-

भारतीय टीम एशिया कप के लिए एक बी स्ट्रिंग टीम का चयन कर सकती है ताकि वो युवा खिलाड़ियों की काबलियत को पकड़ पाए।

इसी कारण भारतीय टीम संजू सैमसन (Sanju Samson) को इस टीम का कप्तान बना कर सीनियर खिलाड़ियों को आराम दे सकती है। इसी के साथ रिंकू सिंह, यशस्वी जैसवाल जैसे ख़िलाड़ी अहम भूमिका निभाएंगे।

भारत की संभावित स्क्वाड :-

संजू सैमसन(Sanju Samson), रिंकू सिंह, ऋतुराज गायकवाड़, ईशान किशन, यशस्वी जैसवाल, जितेश शर्मा, आकाश मधवाल, अर्जुन तेंदुलकर, राहुल तेवतिया, साई सुदर्शन, राहुल त्रिपाठी, के इस भरत, अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल

Share:
Priyanshu Kumar

Priyanshu Kumar, a seasoned cricket author, brings five years of experience, delivering captivating insights and engaging narratives to cricket enthusiasts.