रोहित – अजित ने किया संजू सैमसन का करियर बर्बाद, लगातार कर रहे नजरअंदाज तो फैंस ने BCCI को लगाई लताड़

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3 वनडे  सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान BCCI ने कर दिया है, इस सीरीज के लिए BCCI ने दो दो टीमों का चयन कुया है जिसमे पहले दो वनडे की कप्तानी राहुल करते नजर आयंगे क्योंकि रोहित शर्मा समेत सीनियर प्लेयर्स को आराम दिया गया है।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया में आर अश्विन की वापसी हुई है। बता दें कि आर अश्विन करीब 20 महीने बाद वनडे टीम में शामिल किए गए है। तीसरे वनडे मैच में रोहित शर्मा के हाथों में टीम की कमान होगी। इस सीरीज में विराट कोहली को भी आराम दिया गया है.

विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन को नही मिली जगह

टीम इंडिया में चयन के लिए बेताब विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन को एक बार निराशा हाथ लगी है वहीं  तिलक वर्मा, आर अश्विन, रुतुराज गायकवाड़, वॉशिंगटन सुंदर को जगह मिली है संजू को बाहर देखकर फैन्स का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुच गया उन्होंने बीसीसीआई को जमकर लताड़ लगाई है।

कि संजू सैमसन (Sanju Samson) को एशिया कप टीम में बतौर बैकअप प्लेयर के तौर पर रखा गया था, लेकिन केएल राहुल के पूरी तरह से फिट होने के बाद संजू सैमसन को भारत भेज दिया गया। ऐसे में फैंस संजू को लगातार नजरअंदाज करने के फैसले से नाराज नजर आ रहे हैं

संजू सैमसन का वनडे करियर

संजू सैमसन के वनडे करियर की बात करें तो विकेटकीर बल्लेबाज ने भारतीय टीम के लिए कुल 13 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 390 रन बनाए हैं। इस दौरान संजू का औसत 55 का रहा है, जबकि स्ट्राइक रेट 104 का रहा। हालांकि, संजू ने वनडे में कोई शतक नहीं जड़ा है, जबकि 3 बार पचास का आंकड़ा जरूर पार किया है।

Leave a Comment

I am associated with Cricket Reader as an Editor in Chief, since 2019. I have full dedication to write content on cricket analysis. I take care of all the news operations like content, budget, hiring and policy making.