रोहित शर्मा के T20 कैरियर पर संजय मांजरेकर का बड़ा बयान, संजय मांजरेकर के बयान ने मचाई फैन्स के बीच खलबली

Sanjay Manjrekar React on Rohit Sharma: T20 वर्ल्ड कप 2022 के बाद रोहित शर्मा अभी तक एक भी T20 मुकाबला नहीं खेले हैं अब अगले साल भारतीय टीम को T20 वर्ल्ड कप खेलना है। ऐसे में रोहित शर्मा को लेकर कई अटकलें सामने आ रही है। पूर्व भारतीय बल्लेबाज संजय मांजरेकर ने रोहित शर्मा के T20 फ्यूचर को लेकर अपना बयान दिया है आईए जानते हैं क्या कहा।

रोहित शर्मा का T20 करियर लगभग समाप्त

पिछले साल नवंबर 2022 से T20 इंटरनेशनल मुकाबले से बाहर हुए रोहित शर्मा अभी तक एक भी T20 मुकाबला नहीं खेल पाए हैं। रोहित शर्मा के जगह टीम का कमान संभालने का जिम्मेदारी हार्दिक पांड्या को दिया गया था।

अगले साल भारतीय टीम को T20 वर्ल्ड कप खेलना है ऐसे में रोहित शर्मा को लेकर कई अटकलें सामने आ रही है कि क्या रोहित शर्मा T20 वर्ल्ड कप का हिस्सा होंगे या नहीं?

इसी अटकलें के बीच रोहित शर्मा को लेकर एक और बाद अपडेट सामने आया है कि अब रोहित शर्मा आईपीएल में मुंबई इंडियंस की कप्तानी भी नहीं करेंगे? इनके जगह हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाया गया है। ऐसे में कयास लगाया जा रहा है कि शायद रोहित शर्मा का T20 करियर लगभग खत्म हो गया है।

 

रोहित शर्मा के T20 भविष्य पर संजय मांजरेकर का बड़ा बयान

लगातार रोहित शर्मा को T20 फॉर्मेट से बाहर रहना काफी चिंताजनक विषय बना हुआ है इसी बीच पूर्व भारतीय बल्लेबाज संजय मांजरेकर ने रोहित शर्मा को लेकर अपना बयान दिया है।

दरअसल भारत और साउथ अफ्रीका के बीच दूसरे वनडे मैच में हॉटस्टार पर कमेंट्री करते हुए संजय मांजरेकर ने अपनी बात रखी है। इन्होंने कहा है कि मेरे लिए एक बल्लेबाज के रूप में हिटमैन रोहित शर्मा T20 क्रिकेट में सवालिया निशान है।

जिस तरह रोहित शर्मा 50 ओवर के वर्ल्ड कप मुकाबले में बल्लेबाजी कर दिखाया है उसे भारतीय टीम को काफी उम्मीद है। लेकिन यह पूरी तरफ से अलग फॉर्मेट है क्योंकि गेंदबाज भी जानता है कि 50 ओवर का मुकाबला है तो गेंदबाजी भी उसी हिसाब से करते हैं।

इसके अलावा इन्होंने कहा कि इशान किशन के लिए मुंबई इंडियंस को काफी मोटी रकम देना पड़ा है। पिछले सीजन में रोहित शर्मा की तरह ईशान किशन भी जबरदस्त फॉर्म में थे। फार्म की बात करूं तो इस मामले में भारतीय टीम में एक उम्दा खिलाड़ी है जो सूर्यकुमार यादव है।

Share:
Rupak Kumar

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport