आईपीएल 2023 में अपने सबसे बुरे दौर से गुजर रही सनराइजर्स हैदराबाद ने रविवार को संजू सेमसन की राजस्थान रॉयल्स को उन्ही के घर में घुसकर करारी मात दी और आखरी गेंद पर हारा हुआ मैच जीता. इस मैच को हैदराबाद ने 4 विकेट से जीता. अब हैदराबाद की इस जीत में यूँ तो कई खिलाड़ी हीरो रहे, लेकिन अब्दुल समद सबसे ख़ास रहे है, जिन्होंने आखरी गेंद पर जीत का छक्का लगाया.

बहरहाल, अब इस मैच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमे हैदराबाद टीम की सह मालकिन काव्या मारण जीत के साथ ही उछल पड़ती है. दरअसल, जब अब्दुल समद ने संदीप शर्मा की आखिरी गेंद पर जीत का छक्का लगाया तो काव्या मारण की खुशी का ठिकाना नहीं रहा, वो कुर्सी से उछलकर जीत की ख़ुशी मानने लगी, इस दौरान उनका अंदाज देखने वाला था.

अब वायरल हो रहा विडियो:-

सोशल मीडिया पर काव्या मारण का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं, सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. दरअसल, सनराइजर्स हैदराबाद को आखिरी गेंद पर जीत के लिए 6 रनों की दरकार थी, लेकिन संदीप शर्मा की गेंद पर सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज अब्दुल समद आउट हो गए.

हालांकि, जिस गेंद पर अब्दुल समद आउट हुए वह नो बॉल थी. इस तरह सनराइजर्स हैदराबाद और अब्दुल समद को एक और मौका मिला. वहीं, इस बार अब्दुल समद ने छक्का लगा दिया. जिसके बाद सनराइजर्स हैदराबाद की मालकिन काव्या मारण खुशी से झूम उठी.

प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें बरकरार:-

बता दे की इस मैच में राजस्थान रॉयल्स ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर खासकर संजू सेमसन और जोस बटलर ने हैदराबाद को 215 रनों का लक्ष्य दिया था, जिसे हैदराबाद ने पारी की आखिरी गेंद पर छक्का मारते हुए हासिल किया. अब इस जीत के साथ सनराइजर्स हैदराबाद पॉइंट्स टेबल में 8 अंकों के साथ 9वें स्थान पर फिर पहुंच गई है. वहीं, इस जीत के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के प्लेऑफ में अपने पहुंचने की उम्मीदें बनी हुई हैं.

Share.

Kuldeep is an emerging talent in the field of cricket writing and he has been working for Cricket Reader as a Sub Editor and delivering news and opinion from the world of cricket.

google news