Sachin Tendulkar: यूं ही सचिन तेंदुलकर को नहीं कहा जाता है क्रिकेट का भगवान, ये वीडियो आपको बताएगा आखिर क्यों कहते हैं क्रिकेट का भगवान

Sachin Tendulkar video: टीम इंडिया के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर को भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में लोग क्रिकेट का भगवान मानते हैं आप लोग यह सोचते होंगे कि आखिर सचिन तेंदुलकर में क्या खूबी है जिस वजह से लोग इनको क्रिकेट का भगवान कहते हैं। तो आज आपको यह चीज बिल्कुल क्लियर हो जाएगा, क्योंकि इस आर्टिकल में आपको एक वीडियो दिखाया जाएगा जिस वीडियो को देखने के बाद आप खुद मान जाएंगे कि आखिर क्यों मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर को क्रिकेट का भगवान कहा जाता है।

सचिन तेंदुलकर(Sachin Tendulkar) का यह वीडियो जीत रहा है दिल

भारत के महान खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर को क्रिकेट का भगवान कहा जाता है इस चीज को आज आप एक वीडियो के जरिए समझ जाएंगे, यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

दरअसल बुधवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में सचिन तेंदुलकर के स्टैचू के अनावरण का इवेंट था इस खास मौके पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, सचिन तेंदुलकर बीसीसीआई के सचिव के अलावा अन्य अधिकारी भी मौजूद थे।

सचिन तेंदुलकर जैसे हैं वानखेड़े स्टेडियम में अपने अद्भुत स्टैचू के अनावरण करने के मौके पर पहुंचे थे तो क्रिकेट फैंस का भीड़ लग गया था सचिन तेंदुलकर ने इस दौरान अपने एक कारनामे की वजह से पूरे दुनिया का दिल जीत लिया है।

वानखेड़े स्टेडियम में पहुंचे ही सचिन तेंदुलकर का एक दिव्यांग जबरे फैंस इनसे मिलने आए हुए थे तो सचिन तेंदुलकर ने उसे अपना फोटोग्राफ दिया फिर क्या हुआ सचिन तेंदुलकर क्या यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होने लगा।

चारों तरफ सचिन तेंदुलकर(Sachin Tendulkar) की हो रही है प्रशंसा

महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है इस वीडियो को देखने के बाद आप जरूर कहेंगे कि आखिर सचिन तेंदुलकर को क्रिकेट का भगवान क्यों कहा जाता है।

सचिन तेंदुलकर ने अद्भुत स्टैचू के अनावरण के मुख्य पर कहा कि मुझे काफी खुशी हुई जब मुझे जानकारी हुई कि मेरा एक स्टैचू महाराष्ट्र के वानखेड़े स्टेडियम में लगाया जा रहा है इसके लिए मैं बहुत विनम्र महसूस कर रहा हूं।

वानखेड़े स्टेडियम में मेरी पहली यात्रा 1983 ईस्वी में हुई थी वेस्टइंडीज के खिलाफ वन खेल स्टेडियम में खेल रही थी हमारे पास केवल 24 टिकट थे और हम 25 बच्चे मौजूद थे।

Leave a Comment

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport