Rohit Sharma: गौतम गंभीर ने रोहित शर्मा को लेकर दिया बड़ा बयान? कहा- वो कप्तान नहीं…,धोनी के फैंस को तो बिल्कुल हजम नहीं होगा ये बात।

Gautam Gambhir on Rohit Sharma: रोहित शर्मा की अगवाई वाली भारतीय टीम वर्ल्ड कप 2023 में ज़बरदस्त फ़ॉर्म में नजर आ रही है लगातार रोहित शर्मा की टीम इस वर्ल्ड कप में छह मुकाबले जीत कर प्वाइंट टेबल में प्रथम स्थान हासिल कर लिया है। 29 अक्टूबर को लखनऊ के इकाना क्रिकेट स्टेडियम में रोहित शर्मा एंड कंपनी ने प्रचंड जीत हासिल किया है। अंग्रेजी टीम को 100 रन से पराजित किया है भारतीय टीम का यह जीत बहुत ही महत्वपूर्ण मानी जा रही है इंग्लैंड के खिलाफ इस ऐतिहासिक जीत के बाद पूर्व भारतीय ओपनर गौतम गंभीर ने रोहित शर्मा की खूब तारीफ की है जो महेंद्र सिंह धोनी के फैंस को बिल्कुल हजम नहीं होगी।

गौतम गंभीर(Gautam Gambhir) ने रोहित शर्मा(Rohit Sharma) की तारीफ

इंग्लैंड के खिलाफ 29 अक्टूबर को खेले गए मुकाबले में रोहित शर्मा की टीम शुरू में लड़खड़ाते नजर आ रही थी 40 रन पर तीन विकेट गिर गए थे कप्तान रोहित शर्मा ने अपनी सूझबूझी की वजह से मैदान में डटे रहे और 87 रन की जबरदस्त पारी खेलकर टीम को जीत हासिल करवाया है।

भारतीय टीम के जीत के बाद पूर्व भारतीय ओपनर बल्लेबाज गौतम गंभीर ने रोहित शर्मा के बारे में जमकर तारीफ की इस दौरान उन्होंने ऐसा बयान दिया जिसके बाद सोशल मीडिया पर डिबेट होना लगभग तय माना जा रहा है।

गौतम गंभीर ने बताया कि एक कप्तान और एक लीडर में अंतर होता है भारतीय टीम में कई कप्तान देखे हैं लेकिन रोहित शर्मा जैसा कप्तानी और लीडर आज तक नहीं देखा हूं रोहित शर्मा बिल्कुल निस्वार्थ भाव से खेलते हैं।

रोहित(Rohit Sharma) की तारीफ हजम नहीं होगी धोनी(MS Dhoni) के फैंस को

इंग्लैंड के खिलाफ मुकाबले जीतने के बाद पूर्व भारतीय ओपनर बल्लेबाज गौतम गंभीर ने रोहित शर्मा की खूब तारीफ की है इस दौरान इन्होंने रोहित शर्मा जैसा कप्तान भारतीय टीम में अभी तक नहीं होने का दावा किया।

गौतम गंभीर ने रोहित शर्मा को लेकर जो तारीफ किया है उसे भारतीय फैंस को दिक्कत नहीं है लेकिन जिस तरह से इन्होंने महेंद्र सिंह धोनी पर निशाना साधा है इस चीज से और धोनी के फैंस को हजम नहीं होगा।

महेंद्र सिंह धोनी भारतीय टीम के सबसे सफल कप्तान में से एक माने जाते हैं उनकी कप्तानी के दौरान टीम इंडिया ने तीन बार आईसीसी ट्रॉफी अपने नाम किया है और 2007 तथा 2011 का वर्ल्ड कप भी जीत चुका है।

Share:
Rupak Kumar

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport