Rohit Sharma: वर्ल्ड कप में लंका दहन कर कप्तान रोहित शर्मा का बड़ा बयान? कहा- आज हमें एक सही…, इन दिग्गज की खूब की तारीफ

Rohit Sharma on Shrilanka Team: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 का सभी मुकाबला अभी तक काफी रोमांचक रहा है 2 नवंबर को भारत और श्रीलंका के बीच मुंबई के वानखेडे क्रिकेट स्टेडियम में मुकाबला खेला गया था इस मैच में रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम 302 रन से मुकाबला जीत कर सेमीफाइनल में अपना जगह बना लिया है। एक तरफा मुकाबले जीतने के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने बहुत बड़ा बयान दिया है आइए जानते हैं क्या है खास।

श्रीलंका से भारत की ऐतिहासिक जीत

rohit-sharma statements on srilanka wins
rohit-sharma statements on srilanka wins

2 नवंबर को भारत और श्रीलंका के बीच खेले गए मुकाबले में भारतीय टीम ने ऐतिहासिक जीत हासिल की है टीम इंडिया 302 रन से मुकाबला जीत कर सेमीफाइनल में अपना जगह पक्की कर ली। भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज गिल और विराट कोहली के जबरदस्त बल्लेबाजी के बाद श्रेयस अय्यर ने अपने बालों से आग की बरसात करना शुरू कर दिया और भारतीय टीम 357 रन का स्कोर खड़ा किया।

जवाब में श्रीलंका के बल्लेबाज भारतीय गेंदबाज के सामने घुटने टेक दिए और 55 रन पर पूरी श्रीलंका की टीम ऑल आउट हो गई। इतने बड़े अंतर से जितना वर्ल्ड कप की दूसरी सबसे बड़ी और भारत का वर्ल्ड कप के इतिहास में पहले इतनी बड़ी जीत है।

ऐतिहासिक जीत के बाद रोहित शर्मा(Rohit Sharma)का बड़ा ऐलान

श्रीलंका के खिलाफ 302 रन से मुकाबला जीतने के बाद टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने अपना बयान दिया है इन्होंने कहा है कि यह जानकर मुझे बहुत खुशी हो रही है कि हमारी टीम आधिकारिक तौर पर सेमीफाइनल में प्रवेश कर गई है।

rohit-sharma statements on srilanka wins
rohit-sharma statements on srilanka wins

जब हमारी टीम ने चेन्नई में शुरुआत की तो टीम की ओर से बहुत ही अच्छा प्रयास किया गया था हमारा लक्ष्य था पहले क्वालीफाई करना उसके बाद सेमीफाइनल में पहुंचना फिर फाइनल मुकाबला खेलना।

लगातार हमारी टीम साथ मुकाबला खेल चुकी है और सभी मुकाबले जबरदस्त तरीका से जीत लिया है इसमें हर किसी का प्रयास था इस जीत में बल्लेबाज के साथ-साथ गेंदबाज ने भी अपना अनुभव दिखाया है। 

अय्यर के बारे में भी इन्होंने अपना बयान दिया है इन्होंने कहा है कि यह एक मजबूत खिलाड़ी है और आज के दिन इन्होंने जो कारनामा किया है वाकई में तारीफ के योग हैं हमको इसे यही उम्मीद थी जिस पर यह कारगर रहे।

Share:
Rupak Kumar

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport