IND Vs PAK: पाकिस्तान पर भारी पड़े रोहित शर्मा? शोएब अख्तर ने दिया बड़ा बयान, कहा- बच्चों की तरह पाकिस्तान की पीटाई…

ICC Cricket World Cup: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय टीम की स्थिति फिलहाल काफी बेहतरीन लग रही है प्वाइंट टेबल में भारतीय टीम पहले पायदान पर पहुंच चुके हैं। कप्तान रोहित शर्मा की अगुवाई में टीम इंडिया बेहतरीन प्रदर्शन करते नजर आए हैं अभी तक के वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय टीम तीन मुकाबले खेले हैं जिसमें सभी मुकाबले अपने पक्ष में कर चुके हैं।

पाकिस्तान के खिलाफ वर्ल्ड कप में भारत का बेहतर रिकॉर्ड

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 के इतिहास में भारतीय टीम पाकिस्तान के खिलाफ बेहतरीन रिकॉर्ड बनाकर रखा है इस बार के वर्ल्ड कप में भारतीय टीम लगातार तीन मुकाबले अपने पक्ष में किया है।

Rohit Sharma overshadowed Pakistan Shoaib Akhtar

Rohit Sharma overshadowed Pakistan Shoaib Akhtar

14 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के बीच वनडे वर्ल्ड कप अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया था यह मुकाबला काफी रोमांचक था इस मुकाबले को होने से पहले बीसीसीआई ने एक अलग से तैयारी कर चुकी थी इन्होंने मुकाबला होने से पहले कुछ प्रोग्राम भी किया था दर्शक को उत्साहित करने के लिए।

भारतीय टीम बेहतरीन प्रदर्शन दिखाया और पाकिस्तान टीम को एकतरफा 7 विकेट से पिटाई कर दिया है आज तक भारत-पाकिस्तान के खिलाफ वर्ल्ड कप में आठ मुकाबला खेला है और सभी मुकाबले भारत जीत चुका है पाकिस्तान का वर्ल्ड कप में भारत के खिलाफ रिकॉर्ड काफी घटिया है।

Rohit Sharma overshadowed Pakistan Shoaib Akhtar

Rohit Sharma overshadowed Pakistan Shoaib Akhtar

बुरी तरह पिटाई खाने के बाद पाकिस्तान खिलाड़ी शोएब अख्तर ने अपना प्रतिक्रिया दिया है पाकिस्तान की इस तरह पिटाई देख इसे बर्दाश्त नहीं हो पाया और एक यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए अपना बहुत बड़ा बयान दे दिया है।

भारत ने पाक को बुरी तरह धोया – शोएब अख्तर(Shoaib Akhtar)

14 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला खेला जा रहा था इस मुकाबले में भारतीय टीम 7 विकेट से पाकिस्तान टीम को छक्के छुड़ा दिया। यह बात पूर्व पाकिस्तानी शोएब अख्तर को हजम नहीं हुआ इन्होंने सोशल मीडिया पर काफी गुस्से में नजर आए।

इन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए बताया कि “मैं ऐसा मानना शुरू कर दिया है कि भारत 2011 वर्ल्ड कप वाला प्रदर्शन दोहराने में कारगर साबित हो रहे हैं बस भारतीय टीम सेमीफाइनल में कोई गड़बड़ी न करें तो टीम इंडिया वर्ल्ड कप 2023 अपने पक्ष में कर सकती है।”

रोहित शर्मा(Rohit Sharma) की तूफानी पारी देख घबरा गए शोएब अख्तर(Shoaib Akhtar)

आगे इन्होंने बताया कि भारतीय टीम का प्रदर्शन बहुत ही अच्छा रहा और भारतीय टीम ने पाकिस्तानी टीम को बुरी तरह से 10-नहस कर दिया है बेहद निराशाजनक प्रदर्शन।

आगे इन्होंने रोहित शर्मा की तूफानी पारी को लेकर भी बातचीत की है उन्होंने कहा है कि रोहित शर्मा अकेले पूरे पाकिस्तान टीम पर भारी पड़ गए हैं मुझे नहीं पता कि रोहित पिछले कुछ सालों में कहां थे वह एक बड़े प्लेयर हैं और उनके पास तरह-तरह के बल्लेबाजी करने का अनुभव है भारतीय टीम ने पाकिस्तानी टीम को बच्चों की तरह मारा है मैं इसको नहीं देख सकता।

Share:

Leave a Comment

Rupak Kumar

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport